'मैंने प्यार किया' फेम भाग्यश्री के पति हिमालय को सट्टेबाजी में किया गया गिरफ्तार, मिली बेल

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: July 4, 2019 12:49 PM2019-07-04T12:49:11+5:302019-07-04T12:49:11+5:30

bhagyashree husband himalaya dassani arrested for gambling | 'मैंने प्यार किया' फेम भाग्यश्री के पति हिमालय को सट्टेबाजी में किया गया गिरफ्तार, मिली बेल

'मैंने प्यार किया' फेम भाग्यश्री के पति हिमालय को सट्टेबाजी में किया गया गिरफ्तार, मिली बेल

फिल्म ‘मैने प्यार किया’ से शोहरत पाने वाली अभिनेत्री भाग्यश्री के पति को उपनगरीय जोगेश्वरी में एक सट्टेबाजी गिरोह में कथित भूमिका के सिलसिले में गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने बुधवार को यह जानकारी दी। अंबोली पुलिस थाने के एक अधिकारी ने कहा कि अभिनेता से फिल्म निर्माता बने हिमालय दसानी को मंगलवार को उसके घर से गिरफ्तार किया गया।

उन्होंने कहा कि दसानी को एक स्थानीय अदालत में पेश किया गया जहां से उसे जमानत मिल गई। अधिकारी ने कहा, “अंबोली पुलिस ने हाल में सट्टेबाजी से जुड़े एक गिरोह का पर्दाफाश किया था जिसमें दसानी की भूमिका सामने आई थी। गिरफ्तार आरोपियों से पूछताछ में दसानी का नाम उभरा था।” दसानी ने 1992 में फिल्म ‘‘पायल’’ से अभिनय की दुनिया में कदम रखा था। अब वह निर्माता और कारोबारी है। 

भाग्यश्री ने छोड़ दिया एक्टिंग

भाग्यश्री ने भले ही एक्टिंग की शुरुआत सलमान खान की फिल्म मैंने प्यार है से किया है। मगर हिमालय से शादी करने के बाद उन्होंने एक्टिंग को बाय-बाय बोल दिया। हां पति के साथ कुछ फिल्में जरूर की। मगर सभी बॉक्सऑफिस पर फ्लॉप रहीं। 

भाग्यश्री के बेटे अभिमन्यू दसानी ने रिसेंली बॉलीवुड में अपना डेब्यू किया है। उनकी फिल्म मर्द को दर्द नहीं होता है में वो लीड किरदार में नजर आए थे। हलांकि उनकी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ धमाल नहीं मचा पाई मगर उनकी एक्टिंग की लोगों ने जमकर तारीफ की। 

Web Title: bhagyashree husband himalaya dassani arrested for gambling

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे