नेटफ्लिक्स और अमेजन प्राइम पर आने वाले हैं ये 4 हॉरर सीरीज, दम हो तो ही देखें

By मेघना वर्मा | Published: October 15, 2018 02:48 PM2018-10-15T14:48:22+5:302018-10-15T15:15:13+5:30

Best Horror web series on Amazon Prime & Netflix in Hindi: एक छोटा सा क्राइम कब क्या रूप ले ले कुछ कहा नहीं जा सकता। नेटफ्लिक्स पर आने वाले इस शो को आप टेल मी ए स्टोरी से रिलेट कर सकते हैं।

best horror web series on amazon prime and netflix in hindi | नेटफ्लिक्स और अमेजन प्राइम पर आने वाले हैं ये 4 हॉरर सीरीज, दम हो तो ही देखें

Best Horror web series on Amazon Prime & Netflix in Hindi

बदलते समय नें लोगों के इंटरटेनमेंट के तरीके को भी बदल दिया है अब लोग घर पर परिवार के साथ बैठकर फिल्में नहीं देखते और समय के अभाव के चलते ना ही थिएटर्स में जाना संभव हो पाता है। आज कल तो लोग बसों में मेट्रो में अपने मोबाइल पर ही नेटफ्लिक्स और अमेजन प्राइम पर हर तरह की वेब-सीरीज और शोज देख लेते हैं। नेटफ्लिक्स और अमेजन प्राइम के बढ़ते क्रेज के बाद खास इस प्लेटफॉर्म के लिए वेब सीरीज बनाए जा रहे हैं। 

इस वेब-सीरीज में ना सिर्फ कॉमेडी शोज होते हैं बल्कि हॉरर शो भी होते हैं। अगर आपको भी हॉरर शो में दिलचस्पी है तो नेटफ्लिक्स और प्राइम पर आने वाले ये 5 शो आपके लिए परफेक्ट हैं। ऑफिस से लौट रहे हों या रात को नींद ना आए आप अपने फोन पर कभी भी इन्हें देखकर बेस्ट हॉरर सीरीज को देख सकते हैं। 

1. द हॉन्टिंग ऑफ हिल हाउस

नेटफ्लिक्स पर 12 अक्टूबर से शुरू हुए द हॉन्टिंग ऑफ हिल हाउस 1959 में शर्ली जैकसन के लिखे नॉवेल पर बनी सीरीज है जो एक ऐसे परिवार की कहानी है जो पहाड़ी पर बने एक हॉन्टेड हाउस में रहते हैं। ये कहानी 5 भाई-बहनों की कहानी है जो एक साथ उस भूतिया घर में रहते हैं और जब उनकी बड़ी बहन सुसाइड कर लेती है उसके कुछ साल बाद ये सभी अपने पुराने घर, हिल टॉप घर की सच्चाई जानने वापिस घर में जाते हैं। बस यही से शुरू होता है हॉरर का ये सफर। 

2. लाइफ एज फेदर

5 टीनएज गर्ल्स की ये कहानी भी आपको रोमांच से भर देगी। ये हॉरर सीरीज लाइट और फेदर के गेम पर आधारित है जिसमें आपके पास्ट या आने वाले कल का सपना दिमाग पर भारी हो जाता है। ये गेम ना सिर्फ इन पांच लड़कियों के दिमाग पर असर डालता है बल्कि आपके दिमाग पर भी ये गहरा असर छोड़ जाएगा। 

3. टेल मी ए स्टोरी

एक छोटा सा क्राइम कब क्या रूप ले ले कुछ कहा नहीं जा सकता। नेटफ्लिक्स पर आने वाले इस शो को आप इसी से रिलेट कर सकते हैं। तीन लोग जो पिग मास्क लगाकर लोगों को डराया करते हैं मगर उन्हें नहीं पता होता कि कोई और भी है जो सच में पिग मास्क लाकर लोगों को डराता है। मगर कभी किसी को नजर नहीं आता।  

4. गुड ओमेन्स

ऐंजल और हैलोवीन की लड़ाई देखनी हो तो आप ये सीरीज देख सकते हैं। जसमें ऐंजल एक बुरी आत्मा में तबदील होता है। 2019 में रीलिज होने वाली ये वेब सीरिज भी 1990 की एक नॉवेल पर बनी हुई है। देंखे इसका ट्रेलर।   

English summary :
Best Horror web series on Amazon Prime & Netflix in Hindi: In the web-series, there are not only comedy shows but you can watch horror shows too. If you are also interested in the horror show, then these 5 shows coming to Netflix and Prime are perfect for you.


Web Title: best horror web series on amazon prime and netflix in hindi

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे