Bigg Boss 14: घर में घुसते ही सोनाली फोगाट की जमकर तारीफ राखी सावंत की, अर्शी खान की बोलती ऐसे की बंद

By स्वाति सिंह | Published: December 23, 2020 12:57 PM2020-12-23T12:57:25+5:302020-12-23T13:04:50+5:30

Bigg Boss 14: सोनाली फोगाट ने अपनी टिकटॉक वीडियो के जरिए खूब लोकप्रियता हासिल की थी। इसके बाद वह भाजपा की सदस्य भी बन गईं। भारतीय जनता पार्टी की टिकट से उन्होंने हरियाणा विधानसभा चुनाव में चुनाव भी लड़ा था, हालांकि वह चुनाव में जीत हासिल नहीं कर पाईं थीं।

BB14: Sonali Phogat praises Rakhi Sawant after entering Bigg Boss house, Arshi Khan speaks like this | Bigg Boss 14: घर में घुसते ही सोनाली फोगाट की जमकर तारीफ राखी सावंत की, अर्शी खान की बोलती ऐसे की बंद

सोनाली फ़ोगाट ने राखी सावंत की जमकर तारीफ की।

Highlightsबिग बॉस 14 के घर में सोनाली फोगाट की वाइल्ड कार्ड एंट्री के बाद गेम काफी दिलचस्प हो गया है।सोनाली फोगाट ने घर के अंदर आते ही अपने तेवर दिखाते हुए अर्शी खान की बोलती बंद कर दी हैसोनाली राखी सावंत से मिलीं तो फूली नहीं समाईं।

Bigg Boss 14: बिग बॉस 14 के घर में फेमस टिकटॉकर और बीजेपी लीडर सोनाली फोगाट की वाइल्ड कार्ड एंट्री के बाद गेम काफी दिलचस्प हो गया है। सोनाली फोगाट ने घर के अंदर आते ही अपने तेवर दिखाते हुए अर्शी खान की बोलती बंद कर दी है। इसके साथ ही बिग बॉस के घर में आते ही सभी घरवालों से मुलाकात की और तारीफ की। वहीं, जैसे ही सोनाली राखी सावंत से मिलीं तो फूली नहीं समाईं। उन्होंने राखी सावंत की जमकर तारीफ की। जिसकी वजह से विकास गुप्ता का मुंह बन गया।

घर में सोनाली ने राखी की तारीफ करते हुए कहा कि वह जब से 'बिग बॉस 14' में आई हैं, उनसे नजरें ही नहीं हट रही हैं। यह सुनकर राखी सावंत खूब एक्साइटेड हो जाती हैं और विकास गुप्ता चिढ़ जाते हैं। वहीं दूसरी ओर अर्शी खान, सोनाली फोगाट को घर का अलग नजरिया ही दिखाने की कोशिश की। 

अर्शी ने सोनाली को घर के माहौल बताते हुए कहा कि यहां रह पाना बहुत ही मुश्किल है। ये सुनने के बाद सोनाली फोगाट ने अर्शी खान को जवाब दिया कि अभी तो आप मुझे जानती नहीं हैं। मैं हरियाणा से हूं।  यह सुनकर सभी घरवाले सोनाली के लिए तालियां बजाने लगते हैं और अर्शी खान देखती रह जाती हैं।
 

Web Title: BB14: Sonali Phogat praises Rakhi Sawant after entering Bigg Boss house, Arshi Khan speaks like this

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे