'बत्ती गुल मीटर चालू' का ये नया गाना हुआ रिलीज, शाहिद ने खुद को बताया गोल्ड और दूसरों को बताया तांबा

By लोकमत समाचार हिंदी ब्यूरो | Published: August 17, 2018 03:08 PM2018-08-17T15:08:01+5:302018-08-17T15:09:39+5:30

शाहिद कपूर और श्रद्धा कपूर की जोड़ी से सजी इस फिल्म की कहानी बिजली की समस्या पर आधारित है।

Batti Gul Meter Chalu new song Gold Tamba out, starring Shahid Kapoor, Shraddha Kapoor | 'बत्ती गुल मीटर चालू' का ये नया गाना हुआ रिलीज, शाहिद ने खुद को बताया गोल्ड और दूसरों को बताया तांबा

'बत्ती गुल मीटर चालू' का ये नया गाना हुआ रिलीज, शाहिद ने खुद को बताया गोल्ड और दूसरों को बताया तांबा

मुंबई, 17 अगस्त: श्रीनारायण सिंह के डायरेक्शन में बनी फिल्म 'बत्ती गुल मीटर चालू' का पहला गाना 'गोल्ड तांबा' रिलीज हो गया है। गाने को शाहिद कपूर और श्रद्धा कपूर पर फिल्माया गया है। गाने में दोनों ही स्टार्स एक मेले में मस्ती में झूमकर डांस करते दिखाई दे रहे हैं। गाने को नक्श अजीज ने गाया है वहीं इस गाने की संगीत अनु मलिक ने दिया है। वैसे गाने के बोल थोड़े अजीब हैं। इसे लिरिक्स सिद्धार्थ और गरिमा ने दिया है।

बता दें कि शाहिद कपूर और श्रद्धा कपूर की जोड़ी से सजी इस फिल्म की कहानी बिजली की समस्या पर आधारित है। फिल्म में  दिव्‍येंदु शर्मा भी सपोर्टिंग रोल में हैं जो शाहिद के दोस्त की भूमिका में  हैं और एक फैक्ट्री के मालिक हैं। कहानी में ट्विस्ट तब आता है जब दिव्‍येंदु के फैक्ट्री में बिजली का बिल अचानक से 54 लाख रुपए का आ जाता है। 54 लाख रुपए का बिजली का बिल न चुका पाने की वजह से वो आत्महत्या कर लेता है। जिसके बाद ये पूरा मामला कोर्ट तक पहुंचता है।

शाहिद वकील की भूमिका में नजर आने वाले हैं और अपने दोस्त को इंसाफ दिलाने के लिए  इलेक्ट्रिसिटी कंपनी के खिलाफ केस लड़ते हैं। वहीं दूसरी तरफ एक्ट्रेस यामी गौतम भी वकील के रोल में हैं जो अपोजिशन की तरफ से केस लड़ती हुई नजर आती हैं।

 

वैसे कुछ दिनों पहले पहले मोशन पोस्टर में दिखाया गया था कि कबूतर बिजली की तारों पर बैठे हैं और कह रहे हैं, कल रात से बत्ती गुल है। फिर भी बिल सबका फुल है।

ये पहली बार है जब बिजली की इस समस्या को बड़े पर्दे पर दिखाया जाएगा। फिल्म उत्तराखंड की पृष्ठभूमि पर बनी और बिजली विभाग में चल रहे भ्रष्टाचार पर आधारित होगी। फिल्म 'बत्ती गुल मीटर चालू' 21 सितम्बर को रिलीज होगी। यह दूसरा मौका है जब शाह‍िद कपूर और श्रद्धा कपूर एक साथ नजर आने वाले हैं। इससे पहले दोनों फ‍िल्‍म 'हैदर' में नजर आए थे।

Web Title: Batti Gul Meter Chalu new song Gold Tamba out, starring Shahid Kapoor, Shraddha Kapoor

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे