अब कहीं भी और कभी भी देख सकते हैं फिल्म बत्ती गुल मीटर चालू, बस करना होगा ये एक काम

By मेघना वर्मा | Published: November 28, 2018 08:30 AM2018-11-28T08:30:37+5:302018-11-28T08:30:59+5:30

Batti Gul Meter Chalu Hindi Full Movie Watch Online: कहानी उत्तराखंड के टिहरी के रहने वालों की हैं। जहां अक्सर लाइट यानी बिजली की समस्या होती है।

Batti Gul Meter Chalu Hindi Full Movie Watch Online on ZEE5 app starer Shahid Kapoor, Shraddha Kapoor | अब कहीं भी और कभी भी देख सकते हैं फिल्म बत्ती गुल मीटर चालू, बस करना होगा ये एक काम

Batti Gul Meter Chalu Full Movie Watch Online | बत्ती गुल मीटर चालू फुल मूवी वॉच ऑनलाइन

शाहिद कपूर और श्रद्धा कपूर की फिल्म बत्ती गुल मीटर चालू इसी साल  21 सितम्बर को रिलीज हुई थी। आम लोगों से जुड़ी बिजली की समस्या पर बनी ये फिल्म लोगों की इस बड़ी समस्या पर चोट करती है। फिल्म कई सरकारी विकास और कल्याण दावों की हकीकत सामने लाती है। अगर आप इस फिल्म को अभी तक नहीं देख पाएं हैं तो परेशान होने की जरूरत नहीं है। आप जब चाहे जहां चाहे इस फिल्म को अपने मोबाइल पर भी देख सकते हैं। 

ZEE5 पर देखें फिल्म

श्री नारायण सिंह के निर्देशन में बनी फिल्म बत्ती गुल मीटर चालू इस फिल्म को आप जी के एप ZEE5 पर कभी भी देख सकते हैं। इसके पावर फुल डायलॉग्स और बढ़ीया स्क्रीन प्ले आपको पसंद आएगा। एप के बिजनेस हेड मनीष अग्रवाल का कहना है कि वर्ल्ड डिजीटल प्रीमियर पर ऐसे ही हिट फिल्में दिखाने की कोशिश कर रहे हैं जो लोगों से जुड़ी हुई है। 

ये है कहानी

फिल्म की कहानी सुशील कुमार पंत उर्फ एस. के. (शाहिद कपूर) से जुड़ी हुई है। सुशील, ललिता यानी श्रद्धा कपूर और सुंदर मोहन त्रिपाठी यानी देवेन्दू शर्मा तीनों दोस्त हैं। कहानी उत्तराखंड के टिहरी के रहने वालों की हैं। जहां अक्सर लाइट की समस्या होती है। मगर बिजली के ना होने के बावजूद सुंदर मोहन के प्रिंटिंग प्रेस का 54 लाख का बिल आता है। 

लाख शिकायत करने के बाद भी उसकी सुनी नहीं जाती और वह आत्महत्या कर लेता है। शील और ललिता को दोस्‍त के चले जाने से धक्‍का लगता है और वह इंडस्ट्रियल इलाके में बिजली कंपनियों की मनमानी के ख‍िलाफ वह कोर्ट जाने का फैसला करते हैं। कोर्टरूम में उनकी मुलाकात वकील गुलनार (यामी गौतम) से होती है।

कैसे देखें फिल्म

1. अगर आपके पास ZEE5 का ऐप है तो ठीक वरना सबसे पहले इसे गूगल प्ले से डाउनलोड करें। 
2. इसके बाद ऐप पर लॉग इन कीजिए।
3. इसके बाद ऐप पर मूवी के ऑप्शन में जाएं। 
4. अब इसके प्रीमियम ऑप्शन में जाकर आप फिल्म बत्ती गुल मीटर चालू को देख सकते हैं। 

English summary :
Batti Gul Meter Chalu Hindi Full Movie Watch Online: Watch Full Bollywood Movie Batti Gul Meter Chalu Online on ZEE5 app starring Shahid Kapoor and Shraddha Kapoor


Web Title: Batti Gul Meter Chalu Hindi Full Movie Watch Online on ZEE5 app starer Shahid Kapoor, Shraddha Kapoor

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे