Bastar Teaser 2: अदा शर्मा की फिल्म 'बस्तर: द नक्सल स्टोरी' का टीजर आउट, एक मां की करुण पुकार सुन फट जाएगा आपका कलेजा

By अंजली चौहान | Published: February 14, 2024 01:21 PM2024-02-14T13:21:36+5:302024-02-14T13:23:48+5:30

'द केरल स्टोरी' के निर्माताओं की ओर से आने वाली, विपुल अमृतलाल शाह की एक और रोंगटे खड़े कर देने वाली कहानी 'बस्तर: द नक्सल स्टोरी' का दूसरा टीजर रिलीज हो गया है।

Bastar Teaser 2 Teaser of Adah Sharma's film 'Bastar: The Naxal Story' out your heart will burst after hearing the pitiful cry of a mother | Bastar Teaser 2: अदा शर्मा की फिल्म 'बस्तर: द नक्सल स्टोरी' का टीजर आउट, एक मां की करुण पुकार सुन फट जाएगा आपका कलेजा

Bastar Teaser 2: अदा शर्मा की फिल्म 'बस्तर: द नक्सल स्टोरी' का टीजर आउट, एक मां की करुण पुकार सुन फट जाएगा आपका कलेजा

Bastar Teaser 2: द केरला स्टोरी फेम अदा शर्मा अपनी नई फिल्म बस्तर: द नक्सल स्टोरी को लेकर इन दिनों तैयारियों में जुटी हुई हैं। आज फिल्म का दूसरा टीजर रिलीज किया गया है जिसमें एक मां की एक्टिंग देख आपके के रोंगटे खड़े हो जाएंगे। टीजर में एक मां अपने बेटे की मौत का शोक मना रही हैं। 

रोंगटे खड़े कर देने वाली कहानी 'बस्तर: द नक्सल स्टोरी' में निर्माताओं ने टीजर में एक माँ की भावनात्मक चीख का खुलासा किया। विपुल अमृतलाल शाह की 'बस्तर: द नक्सल स्टोरी' का दूसरा टीजर रिलीज हो गया है और यह एक माँ की चीख को बयान करता है जो नक्सलियों की क्रूरता के खिलाफ अपने परिवार का बदला लेने के लिए तैयार है। टीजर में एक माँ की गहरी भावना और अपने परिवार को खोने का दर्द झलकता है और उसका रोना अनुत्तरित नहीं रह पाता।

भयानक बीजीएम के साथ कठिन संवाद तनाव पैदा करते हैं और वास्तव में बड़े पर्दे पर वास्तविक कहानी देखने के लिए उत्साह बढ़ाते हैं। पहली नक्सल विरोधी फिल्म होने के नाते, 'बस्तर: द नक्सल स्टोरी' निश्चित रूप से नक्सलियों के बारे में कुछ कठोर सच्चाइयां पेश करेगी जो बड़े पर्दे पर कभी नहीं देखी गई हैं।

इस टीजर से पहले फिल्म निर्माताओं ने एक अन्य टीजर भी पेश किया था जिसमें अदा शर्मा बोलते हुए सुनाई दे रही हैं। 'द केरल स्टोरी' के निर्माता विपुल अमृतलाल शाह, निर्देशक सुदीप्तो सेन और अभिनेत्री अदा शर्मा एक बार फिर बस्तर फिल्म से साथ काम कर रहे हैं। द केरला स्टोरी की तरह ही इस फिल्म से लोगों को काफी उम्मीदें हैं।

विपुल अमृतलाल शाह की सनशाइन पिक्चर्स द्वारा निर्मित और आशिन ए शाह द्वारा सह-निर्मित, 'बस्तर: द नक्सल स्टोरी' सुदीप्तो सेन द्वारा निर्देशित है और इसमें अदा शर्मा मुख्य भूमिका में होंगी। यह फिल्म 15 मार्च 2024 को दुनिया भर के सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म साहसिक और सच्ची कहानी को जीवंत करने के लिए तैयार हैं। 

Web Title: Bastar Teaser 2 Teaser of Adah Sharma's film 'Bastar: The Naxal Story' out your heart will burst after hearing the pitiful cry of a mother

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे