फिर से पर्दे पर नजर आएगी 'बाहुबली', 15 जनवरी को होगा ट्रेलर रिलीज

By लोकमत समाचार हिंदी ब्यूरो | Published: December 21, 2017 10:11 AM2017-12-21T10:11:35+5:302017-12-21T10:21:21+5:30

इस बार बाहुबली हिन्दी या दक्षिणी भाषा में नजर नहीं, बल्कि भोजपुरी भाषा में पर्दे पर आएगी।

baahubali will made in bhojpuri with dinesh lal yadav nirahua | फिर से पर्दे पर नजर आएगी 'बाहुबली', 15 जनवरी को होगा ट्रेलर रिलीज

फिर से पर्दे पर नजर आएगी 'बाहुबली', 15 जनवरी को होगा ट्रेलर रिलीज

भारतीय सिनेमा की सबसे अधिक कमाई करने वाली 'बाहुबली' नए रूप के साथ फिर से पर्दे पर नजर आने वाली है। फिल्म इस बार हिन्दी या दक्षिणी भाषा में नजर नहीं , बल्कि भोजपुरी भाषा में पर्दे पर आएगी। भोजपुरी में बन रही बाहुबली का नाम ‘वीर योद्धा महाबली’ होगा।

फिल्म में बाहुबली (प्रभास) की भूमिका में भोजपुरी फिल्मों के स्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ निभाते नजर आएंगे। जबकि भोजपुरी बाहुबली का निर्देशन इकबाल बक्श करते नजर आएंगे।

फिल्म के ट्रेलर की तैयारी शुरू हो गई हैं जो मुंबई के पास शिलोत्तर गांव में शूट किया जा रहा है। बताया जा रहा है कि इस फिल्म के ट्रेलर पर लाखों रुपये खर्च किये जा रहे हैं और बाद में मुंबई सहित राजस्थान के कई हिस्सों में फिल्म की शूटिंग होगी। इस फिल्म में निरहुआ के साथ आम्रपाली दुबे हैं। इस फिल्म का ट्रेलर 15 जनवरी को दर्शकों को पेश किया जाएगा।
 

Web Title: baahubali will made in bhojpuri with dinesh lal yadav nirahua

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे