बाघी 3 में भी नजर आएंगे टाइगर श्रॉफ, डायरेक्ट साजिद नाडियाडवाला ने की घोषणा

By लोकमत समाचार हिंदी ब्यूरो | Published: February 19, 2018 02:01 PM2018-02-19T14:01:36+5:302018-02-19T14:04:32+5:30

साजिद नाडियाडवाला ने टाइगर श्रॉफ को फ़िल्म हीरोपंती के साथ लॉन्च किया था और उसके बाद उन्हें बाघी फ़िल्म में लिया था।

Baaghi 3 Tiger Shroff Sajid Nadiadwala | बाघी 3 में भी नजर आएंगे टाइगर श्रॉफ, डायरेक्ट साजिद नाडियाडवाला ने की घोषणा

बाघी 3 में भी नजर आएंगे टाइगर श्रॉफ, डायरेक्ट साजिद नाडियाडवाला ने की घोषणा

मुम्बई, 19 फरवरी: निर्माता साजिद नाडियाडवाला ने टाइगर श्रॉफ के साथ बाघी 3 की घोषणा की है। कोरियोग्राफर अहमद खान बाघी 3 के निर्देशन की कमान संभालेंगे। फिल्म की नायिका का चयन अभी नही हुआ है। बाघी 3 की घोषणा बाघी 2 के ट्रेलर के दो दिन पहले की गई है।

साजिद नाडियाडवाला ने टाइगर श्रॉफ को फ़िल्म हीरोपंती के साथ लॉन्च किया था और उसके बाद उन्हें बाघी फ़िल्म में लिया था। बाघी की सफ़लता से प्रेरित होकर साजिद नाडियाडवाला ने टाइगर श्रॉफ के साथ बाघी 2 शुरू की। शब्बीर खान जिन्होंने टाइगर श्रॉफ को लांच किया था और बाद में बाघी में भी निर्देशित किया था, अब बाघी से हटा दिये गए हैं। उनकी जगह अहमद खान ने अब बाघी फ्रैंचाइज़ी संभाली है। 



सिर्फ निर्देशक ही नहीं बाघी की नायिका भी बदल गयी हैं। जहां पहली फ़िल्म में श्रद्धा कपूर के लिए टाइगर श्रॉफ बाघी हुए थे, बाघी 2 में टाइगर अपनी असल जिंदगी में गर्लफ्रैंड दिशा पाटनी के लिए लड़ेंगे। बाघी का संगीत भी काफी पसंद किया गया था। अब देखना है कि बाघी 2 पर्दे पर क्या कमाल दिखाती है।

Web Title: Baaghi 3 Tiger Shroff Sajid Nadiadwala

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे