Baaghi 3 Box Office Collection Prediction : Coronavirus के खतरे में बागी 3, फिल्म की कमाई पर नहीं पड़ा असर तो कमाएगी इतने करोड़

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: March 5, 2020 01:43 PM2020-03-05T13:43:45+5:302020-03-05T13:43:45+5:30

Baaghi 3 Box Office Prediction : फिल्म को कमाल की ओपनिंग मिलने के पूरे आसार है, बस डर है तो सिर्फCoronavirus का।

Baaghi 3 box office predictions: Tiger Shroff expected to kick up a storm, film may open at Rs 15 crore | Baaghi 3 Box Office Collection Prediction : Coronavirus के खतरे में बागी 3, फिल्म की कमाई पर नहीं पड़ा असर तो कमाएगी इतने करोड़

बागी 3

Highlightsटाइगर श्रॉफ और श्रद्धा कपूर की फिल्म 'बागी 3' इस शुक्रवार को रिलीज हो रही है। फिल्म 6 मार्च को पर्दे पर पेश की जाएगी।

Baaghi 3 Box Office Prediction : टाइगर श्रॉफ और श्रद्धा कपूर की फिल्म 'बागी 3' इस शुक्रवार को रिलीज हो रही है।  फिल्म 6 मार्च को पर्दे पर पेश की जाएगी। फिल्म रिलीज से पहले मूवी का ट्रेलर फैंस को खासा पसंद आया है। इस ट्रेलर को सोशल मीडिया पर खासा वाहवाही मिली है। फिल्म लीड रोल में टाइगर, श्रद्धा के अलावा रीतेश देशमुख नजर आने वाले हैं। 

कहा जा रहा है कि फिल्म पहले दिन शानदार कमाई कर सकती है।  फिल्म पूरे देश के मल्टीप्लेक्सेस में रिलीज की जाएगी। माना जा रहा है कि Baaghi 3 को पहले ही दिन 15 से 22 करोड़ रुपए की कमाई हो सकती है। लेकिन भारत में बढ़ रहा Coronavirus का खतरा टाइगर श्रॉफ की इस फिल्म की कमाई पर असर डाल सकता है।

ऐसे में कोरोना वायरस के कारण से लोग घरों से बाहर कम निकल रहे हैं जिस कारण से फिल्म देखने भी कम जाएंगे जिसका भुगतान फिल्म को उठाना पड़ सकता है। सरकार कह चुकी है कि सार्वजनिक स्थानों पर जामे से बचें। होली प्रोग्राम भी कैंसिल कर दिए गए हैं।

अगर फिल्म 15 करोड़ की भी ओपनिंग करती है तो ये इस साल की दूसरी सबसे बड़ी ओपनिंग होगी। इससे पहले अजय की फिल्म ने पहले दिन 15.10 करोड़ रुपए कमाए थे। उम्मीद है कि बागी 3 पहले हफ्ते में 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर सकती है।

वॉर के बाद टाइगर की अगली फिल्म है जो पर्दे पर पेश होगी और जो अच्छी कमाई कर सकती है। फिल्म की एडवांस बुकिंग सोमवार से ही शुरू हो गई थी। फैंस फिल्म को लेकर खासा उत्साहित हैं।

Web Title: Baaghi 3 box office predictions: Tiger Shroff expected to kick up a storm, film may open at Rs 15 crore

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे