आयुष्‍मान खुराना की बढ़ी मुसीबतें, कानपुर के बाद अब रुड़की में लगी आर्टिकल 15 की स्‍क्रीनिंग पर रोक

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: July 3, 2019 09:26 AM2019-07-03T09:26:24+5:302019-07-03T09:26:24+5:30

फिल्म आर्टिकल 15 समाज को आईना दिखाती है। फिल्म का ब्राह्मण समाज, परशुराम सेना और करणी सेना ने भारी विरोध किया था।

ayushmann khurrana starrer article 15 screening banned in roorkee | आयुष्‍मान खुराना की बढ़ी मुसीबतें, कानपुर के बाद अब रुड़की में लगी आर्टिकल 15 की स्‍क्रीनिंग पर रोक

आयुष्‍मान खुराना की बढ़ी मुसीबतें, कानपुर के बाद अब रुड़की में लगी आर्टिकल 15 की स्‍क्रीनिंग पर रोक

Highlights फिल्म की स्क्रीनिंग पर रूड़की में रोक लग गई है।28 जून को कानपुर में फिल्म पर रोक लगाई गई थी

आयुष्मान खुराना हमेशा ही अलग सी और सामाजिक मुद्दों पर फिल्म बनाने के लिए जाने जाते हैं। इस बार भी उनकी फिल्म आर्टिकल 15 समाज को आईना दिखाती है।  फिल्म का  ब्राह्मण समाज, परशुराम सेना और करणी सेना ने भारी विरोध किया था। अब फिल्म की स्क्रीनिंग पर रूड़की में रोक लग गई है।

28 जून को कानपुर में फिल्म पर रोक लगाई गई थी जिसके बाद फिल्म को रूड़की से झटका मिला है। खबर के अनुसार उत्तराखड़ के प्रशासन के फिल्म के प्रसारण पर रोक लगवा दी है। अब ये फिल्म सिनेमाघरों में नहीं दिखाई जाएगी।

कानून व्यवस्था का हवाला देकर फिल्म पर रोक लगाई गई है। ये नियम रूड़की के एसडीएम रविंद्र सिंह नेगी ने जारी किया है। आदेश के अनुसार हिंदू सेना के विरोध के बाद फिल्म के प्रदर्शन पर रोक लगाई जा रही है। अगर फिल्म पर रोक नहीं लगाई तो इससे शहर की शांति की व्यवस्था खराब हो सकती है। लोग फिल्म के खिलाफ उतर सकते हैं।

फिल्म की बात करें तो एक ऐसे मुद्दे पर बनी है, जो आपको साचने पर मजबूर कर देगी।हर समाज में फैली विचार धारा पर गहरा प्रहार कर रही है। अभिनव सिन्हा के निर्देशन में बनी ये फिल्म काबिले तारीफ है।फिल्म में ईशा तलवार, सयानी गुप्ता और मोहम्मद जीशान अयूब जैसे कलाकर भी अहम रोल में है। फिल्म में जाति के भेदभाव के मुद्दे को उठाया गया है।

Web Title: ayushmann khurrana starrer article 15 screening banned in roorkee

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे