Dream Girl Box Office Collection Day 5: आयुष्मान खुराना की फिल्म 'ड्रीम गर्ल' की जबरदस्त कमाई जारी, जानें कलेक्शन

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: September 18, 2019 11:06 AM2019-09-18T11:06:50+5:302019-09-18T11:45:02+5:30

Dream Girl Box Office Collection Day 5(ड्रीम गर्ल मूवी कलेक्शन डे 5 ): आयुष्मान खुराना और नुसरत भरूचा की फिल्म ड्रीम गर्ल 13 सितंबर को पर्दे पर रिलीज हो गई है। फिल्म ने पहले दिल शानदार कमाई की है।

ayushmann khurrana film dream girl box office collection day 5 | Dream Girl Box Office Collection Day 5: आयुष्मान खुराना की फिल्म 'ड्रीम गर्ल' की जबरदस्त कमाई जारी, जानें कलेक्शन

Dream Girl Box Office Collection Day 5: आयुष्मान खुराना की फिल्म 'ड्रीम गर्ल' की जबरदस्त कमाई जारी, जानें कलेक्शन

Highlightsआयुष्मान खुराना की ड्रीम गर्ल पर्दे पर रिलीज हो गई हैफिल्म रिलीज होते ही फैंस को लुभा रही है। फैंस फिल्म को जमकर पसंद कर रहे हैं।

आयुष्मान खुराना की ड्रीम गर्ल पर्दे पर रिलीज हो गई है। फिल्म कॉमेडी ड्रामा है। फिल्म रिलीज होते ही फैंस को लुभा रही है। फैंस फिल्म को जमकर पसंद कर रहे हैं। फिल्म में आयुष्मान खुराना की एक्टिंग और कॉमेटी की टाइमिंग बहुत की शानदार है। ऐसे में अब फिल्म की कमाई की बात करें को बॉक्स ऑफिस इंडिया डॉट कॉम के मुताबिक फिल्म ने पहले दिन 9.50 करोड़ की कमाई कर ली है।

पूजा के अवतार में आयुष्मान ने शानदार एक्टिंग की है। फिल्म ने पांचवे दिन शानदार कमाई की है। आयुष्मान की एक अलग किरदार की फिल्म को पहले ही दिन से फैंस से जमकर प्यार मिला है। फिल्म ने मंगलवार को 7.40 करोड़ की कमाई की है।

फिल्म ने शुक्रवार को 10.05 करोड़, शनिवार-16.42 करोड़, शनिवार 18.10 करोड़, मंगलवार 7.43 करोड़ और मंगलवार को 7.40 करोड़ की कमाई की है। इस हिसाब से फिल्म ने कुस 59.40 करोड़ की कमाई कर ली है।


खास बात ये है कि आयुष्मान खुराना की ड्रीम गर्ल ने सुशांत सिंह की छिछोरे की ओपनिंग कमाई के रिकॉर्ड को तोड़ दिया है। फिल्म महज 30 करोड़ के बजट में बनी हैं।  ऐसे में फिल्म के पहले दिन के कलेक्शन से लग रहा है कि फिल्म पहले वीकेंड पर ही अपनी कमाई निकाल लेगी।

आयुष्मान खुराना और नुसरत भरूचा की फिल्म ड्रीम गर्ल  को राज शांडिल्य ने डायरेक्ट किया है।सेकेंड हाफ के खत्म होते-होते फिल्म थोड़ी ऊबाऊ सी जरूर हो जाती है। मगर आयुष्मान की एक्टिंग आपको बोर होने से रोक लेगी। नुसरत भरुचा ने माही के किरदार के साथ न्याय किया है। 

सभी कलाकार अपने रोल में परफेक्ट से दिखते हैं। ओवरऑल फिल्म फुल टू पैसा वसूल है। दिमाग को रिलैक्स करना हो तो इस वीकेंड जाकर देखें आयुष्मान खुराना की ड्रीम गर्ल।

English summary :
Ayushmann Khurrana's Dream Girl movie has been released on screen. Dream Girl is a comedy drama movie. The film is attracting fans as soon as it is released. According to Box Office collection report the film has grossed 9.50 crores on the first day.


Web Title: ayushmann khurrana film dream girl box office collection day 5

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे