आयुष्मान की फिल्म 'बाला' की शूटिंग शुरू, भूमि पेडनेकर के साथ ये एक्ट्रेस भी आएंगी नजर

By एएनआई | Published: May 6, 2019 07:27 PM2019-05-06T19:27:07+5:302019-05-06T19:27:07+5:30

आयुष्मान और भूमि ने पहले भी दो ब्लॉकबस्टर फिल्म 'दम लगा के हईशा' और 'शुभ मंगल सावधान', में साथ काम किया है। अब यह इन दोनों की साथ में ये तीसरी फिल्म है।

Ayushman Khurana Yami Gautam, Bhumi Pednekar movie bala shooting start today | आयुष्मान की फिल्म 'बाला' की शूटिंग शुरू, भूमि पेडनेकर के साथ ये एक्ट्रेस भी आएंगी नजर

आयुष्मान की फिल्म 'बाला' की शूटिंग शुरू, भूमि पेडनेकर के साथ ये एक्ट्रेस भी आएंगी नजर

'बधाई हो' एक्टर आयुष्मान खुराना की अपकमिंग फिल्म बाला की शूटिंग सोमवार से शुरू हो गई है। जिसकी घोषणा आयुष्मान ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर दी है। इस फिल्म में उनके साथ भूमि पेडनेकर और यामी गौतम भी दिखेंगी।

अपने फैंस  आयुष्मान ने अपने पोस्ट में ऑफिशियली बताया, ' शूटिंग फॉर 'बाला' बिगिन्स टुडे '। फिल्म बाला में आयुष्मान ने एक गंजे आदमी का रोल निभाया है। वहीं भूमि पेडनेकर ने एक सावली और छोटी शहर की लड़की का रोल प्ले करती दिखेंगी।

बाला फिल्म में आयुष्मान और भूमि के अलावा में जावेद जाफरी, सौरभ शुक्ल और सीमा पाहवा भी नजर आएंगे। यह कॉमेडी फिल्म सितम्बर 2019 में बड़े पर्दे पर दिखेगी।   

'बाला' फिल्म का निर्देशन अमर कौशिक करेंगे। अमर ने इससे पहले सुपर हिट फिल्म 'स्त्री' का डायरेक्शन किया है । 'स्त्री' फिल्म साल 2018 में आयी थी जिसमें श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव को कास्ट किया गया था।

आयुष्मान और भूमि ने पहले भी दो ब्लॉकबस्टर फिल्म 'दम लगा के हईशा' और 'शुभ मंगल सावधान', में साथ काम किया है। अब यह इन दोनों की साथ में ये तीसरी फिल्म है। वहीं आयुष्मान की यामी के साथ यह दूसरी फिल्म है। दोनों एक्टर्स ने एक साथ अपनी पहली बॉलीवुड डेब्यू 'विक्की डोनर' की थी। जो लोगों को काफी पसंद आई थी।

Web Title: Ayushman Khurana Yami Gautam, Bhumi Pednekar movie bala shooting start today

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे