Ayan mukherjee reveals how Ranbir kapoor and Alia bhatt loves each other | अयान मुखर्जी ने किया खुलासा, रणबीर-आलिया की फोटो शेयर कर बताया तीन साल पहले से है दोनों का प्यार बरकरार!
अयान मुखर्जी ने किया खुलासा, रणबीर-आलिया की फोटो शेयर कर बताया तीन साल पहले से है दोनों का प्यार बरकरार!

फिल्म ब्रह्मास्त्र के  फिल्ममेकर अयान मुखर्जी ने कुछ दिन पहले ही अपना इंस्टाग्राम डेब्यू किया है। अयान अक्सर फिल्म ब्रह्मास्त्र को लेकर इंस्टा पर पोस्ट करते रहते हैं। हाल ही में अयान ने एक पुरानी तस्वीर को इंस्टाग्राम पर शेयर किया हैं। इसमें अयान के साथ  रणबीर कपूर और आ लिया भट्ट  भी साथ नजर आ रहे हैं। यह तस्वीर तीन साल पुरानी वीएफएक्स स्टूडियों की हैं। बताया जा रहा है कि ये उस समय की फोटो है जब आलिया ने फिल्म इंडस्ट्री में कदम ही रखा था। अयान मुखर्जी के मुताबिक फिल्म ब्रह्मास्त्र एक लव स्टोरी है जिसमें आलिया और रणबीर के बीच प्यार भरा रिश्ता दिखने को मिलेगा। फोटो शेयर करके अयान ने लिखा कुछ इस तरह यह प्यार तब से बरकरार हैं।

आपको बता दें कि फैंस कपल रणबीर कपूर और आलिया भट्ट को बेहद पसंद करते है । फैंस के इस प्यार से कपल को 'रालिया' नाम दे दिया है। रिपोर्टस के मुताबिक रणबीर और आलिया एक दूसरे को लेकर काफी सीरीयस नजर आ रहे हैं इसलिए जल्द ही शादी के बंधन में बंध सकते हैं।

अयान की फिल्म  ब्रह्मास्त्र साइंस फिक्शन सीरिज की पहली पार्ट हैं जिसे इस साल क्रिसमस के समय बड़े पर्दे पर सिर्फ हिंदी में ही नहीं बल्कि तमिल और तेलगु भाषा में भी रीलिज की जाएगी।फिल्म  ब्रह्मास्त्र में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के अलावा एक्टर अमिताब बच्चन, नागार्जुन, मौनी रॉय, डिंपल कपाडिया भी इस फिल्म का हिस्सा हैं। 


Web Title: Ayan mukherjee reveals how Ranbir kapoor and Alia bhatt loves each other
बॉलीवुड चुस्की से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे