ऑटोप्सी स्टाफ ने किया चौंकाने वाला दावा- 'सुशांत सिंह राजपूत की हुई थी हत्या', जानें

By मनाली रस्तोगी | Published: December 26, 2022 02:53 PM2022-12-26T14:53:58+5:302022-12-26T14:55:45+5:30

सुशांत का शव परीक्षा देखने वाले एक व्यक्ति ने एक चौंकाने वाला दावा किया है कि अभिनेता ने आत्महत्या नहीं की थी और वास्तव में उनकी हत्या की गई थी।

Autopsy staff makes shocking claim says Sushant Singh Rajput was murdered | ऑटोप्सी स्टाफ ने किया चौंकाने वाला दावा- 'सुशांत सिंह राजपूत की हुई थी हत्या', जानें

ऑटोप्सी स्टाफ ने किया चौंकाने वाला दावा- 'सुशांत सिंह राजपूत की हुई थी हत्या', जानें

Highlightsबॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत का निधन 14 जून 2020 को मुंबई में उनके बांद्रा स्थित अपार्टमेंट में हुआ था।सुशांत का शव परीक्षा देखने वाले एक व्यक्ति ने एक चौंकाने वाला दावा किया है कि अभिनेता ने आत्महत्या नहीं की थी और वास्तव में उनकी हत्या की गई थी।

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत का निधन 14 जून 2020 को मुंबई में उनके बांद्रा स्थित अपार्टमेंट में हुआ था। उनके निधन को अब दो साल हो गए हैं लेकिन उनकी कथित आत्महत्या के आसपास का रहस्य कम नहीं हुआ है। इसी क्रम में जहां जांच ने सुशांत सिंह राजपूत की मौत को 'आत्महत्या' करार दिया, वहीं प्रशंसकों और परिवार ने बेईमानी का दावा किया और न्याय की मांग की।

सुशांत का शव परीक्षा देखने वाले एक व्यक्ति ने एक चौंकाने वाला दावा किया है कि अभिनेता ने आत्महत्या नहीं की थी और वास्तव में उनकी हत्या की गई थी। सुशांत सिंह राजपूत का पोस्टमॉर्टम करने वाले रूपकुमार शाह ने टीवी9 को बताया, "जब सुशांत सिंह राजपूत का निधन हुआ, तब हमें पोस्टमॉर्टम के लिए कूपर अस्पताल में पांच लाशें मिली थीं। उन पांच निकायों में से एक वीआईपी निकाय था।" 

शाह ने आगे कहा, "जब हम पोस्टमॉर्टम करने गए तो पता चला कि वह सुशांत था और उसके शरीर पर कई निशान थे और उसकी गर्दन पर भी दो से तीन निशान थे। पोस्टमॉर्टम रिकॉर्ड करने की जरूरत थी लेकिन उच्च अधिकारियों को केवल शरीर की तस्वीरें लेने के लिए कहा गया था। इसलिए, हमने उनके आदेश के अनुसार ऐसा किया।" 

रूपकुमार शाह ने आगे कहा, "जब मैंने पहली बार सुशांत की बॉडी देखी तो मैंने फौरन अपने सीनियर्स को बताया कि मुझे लगता है कि यह सुसाइड नहीं मर्डर है। मैंने उनसे यहां तक ​​कह दिया कि हमें नियम के मुताबिक काम करना चाहिए। हालांकि, मेरे वरिष्ठों ने मुझसे कहा कि जितनी जल्दी हो सके तस्वीरें खींचो और शव को पुलिस को दे दो। इसलिए हमने रात में ही पोस्टमॉर्टम किया।" 

Web Title: Autopsy staff makes shocking claim says Sushant Singh Rajput was murdered

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे