10 हजार घंटों में बना आथिया शेट्टी का शादी का लहंगा, जानिए किस फैशन डिजाइनर ने किया तैयार

By मनाली रस्तोगी | Published: January 24, 2023 11:35 AM2023-01-24T11:35:19+5:302023-01-24T11:38:25+5:30

जहां अथिया ने विशेष दिन के लिए एक सूक्ष्म गुलाबी चिकनकारी लहंगा चुना, वहीं केएल राहुल ने डिजाइनर द्वारा कढ़ाई की हुई शेरवानी पहनी।

Athiya Shetty wedding lehenga took 10 thousand hours to make | 10 हजार घंटों में बना आथिया शेट्टी का शादी का लहंगा, जानिए किस फैशन डिजाइनर ने किया तैयार

10 हजार घंटों में बना आथिया शेट्टी का शादी का लहंगा, जानिए किस फैशन डिजाइनर ने किया तैयार

Next
Highlightsसुनील शेट्टी के खंडाला फार्महाउस में आथिया और राहुल ने सात फेरे लिए।दोनों की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही हैं।फैंस से लेकर कई सेलेब्रिटीज भी इस नवविवाहित जोड़े को उनकी शादी के लिए लगातार शुभकामनाएं दे रहे हैं।

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस और दिग्गज अभिनेता सुनील शेट्टी (Suniel Shetty) की बेटी आथिया शेट्टी (Athiya Shetty) क्रिकेटर केएल राहुल (KL Rahul) के साथ सोमवार को शादी के पवित्र बंधन में बंध गईं। दोनों की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही हैं और फैंस से लेकर कई सेलेब्रिटीज भी इस नवविवाहित जोड़े को उनकी शादी के लिए लगातार शुभकामनाएं दे रहे हैं। 

बता दें कि सुनील शेट्टी के खंडाला फार्महाउस में आथिया और राहुल ने सात फेरे लिए। सोमवार को कपल ने इंस्टाग्राम पर मैचिंग पोस्ट के साथ खुशखबरी साझा की जिसमें लिखा था, "आज हमारे सबसे प्यारे लोगों के साथ हमने उस घर में शादी की जिसने हमें अपार खुशी और शांति दी है। कृतज्ञता और प्यार से भरे दिल के साथ, हम इस एकजुटता की यात्रा पर आपका आशीर्वाद चाहते हैं।"

जहां अथिया ने विशेष दिन के लिए अनामिका खन्ना द्वारा एक सूक्ष्म गुलाबी चिकनकारी लहंगा चुना, वहीं केएल राहुल ने डिजाइनर द्वारा कढ़ाई की हुई शेरवानी पहनी। 70 लोगों की मेहमानों की सूची के सामने केएल राहुल के साथ शादी के बंधन में बंधने वाली अथिया शेट्टी का लहंगा हाथ से बुना हुआ है और जरदोजी और जाली वर्क के साथ सिल्क में बनाया गया है।

इसमें एक घूंघट और दुपट्टा भी शामिल है जो जटिल हस्तकला से परिपूर्ण रेशम ऑर्गेना से बना है। वोग के साथ एक इंटरव्यू में डिजाइनर अनामिका खन्ना ने खुलासा किया कि लहंगा "प्यार का श्रम है और इसे बनाने में लगभग 10,000 घंटे लगे हैं।" अनामिका ने शादी के लहंगे के पीछे की प्रेरणा के बारे में भी बात की और खुलासा किया कि वह खुद आथिया शेट्टी थीं।

उन्होंने कहा, "आथिया का टेस्ट बेहद बारीक, सूक्ष्म और सुंदर है। मैं उनके लिए कुछ खास विकसित करना चाहती थी जो इस तथ्य से प्रतिध्वनित हो कि वह दुल्हन बनने जा रही थी, लेकिन वह कभी भी ऐसी दुल्हन नहीं बनने जा रही थी जिसके लिए बाकी सब कुछ खत्म हो जाए। उनका व्यक्तित्व बहुत मजबूत है और मुझे लगता है कि वह इसके बारे में गहराई से जानती हैं।"

अपनी बात को जारी रखते हुए अनामिका शेट्टी ने आगे कहा, "ध्यान आकर्षित करने के लिए कुछ भी नहीं है [लहंगा के साथ] और फिर भी यह सिर्फ इतना ही है। यह कहना सुरक्षित है कि यह ऐसा पहनावा नहीं है जिससे वह आने वाले वर्षों में भी ऊब जाएंगी।" वहीं, आथिया के लुक की बात करें तो उन्होंने ग्लैम पिक्स के लिए ब्लश पिंक आईशैडो, न्यूड पिंक लिप्स और काजल से सजी पलकें चुनीं। 

मैक्सिमल मेहंदी डिजाइन, एक हैवी चोकर नेकलेस, मांग टीका, झुमके, चूड़ियां और सेंटर-पार्टेड बन ने एक्ट्रेस के लुक को और भी खूबसूरत बना दिया। वहीं, क्रिकेटर केएल राहुल भी किसी मामले में अपनी दुल्हन से कम नहीं लग रहे थे। 

Web Title: Athiya Shetty wedding lehenga took 10 thousand hours to make

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे