आशा पारेख ने मैगजीन के लिए कराया फोटोशूट, दिग्गज एक्ट्रेस ने 79 साल की उम्र में भी खूबसूरत दिखने का बताया राज

By मनाली रस्तोगी | Published: March 14, 2022 10:35 AM2022-03-14T10:35:23+5:302022-03-14T10:37:48+5:30

बॉलीवुड की दिग्गज अदाकारा आशा पारेख ने एक मैगजीन के एनिवर्सरी के लिए कवर पेज पर जगह बनाई है। वहीं, इस दौरान हार्पर बाजार इंडिया से बातचीत करते हुए दिग्गज अदाकार ने बताया कि 79 साल की उम्र में भी खूबसूरत कैसे दिख सकते हैं। इसके अलावा एक्ट्रेस ने बताया कि उन्हें शादी ना करने का कोई मलाल नहीं है।

Asha Parekh has shared the secret of looking beautiful at this age | आशा पारेख ने मैगजीन के लिए कराया फोटोशूट, दिग्गज एक्ट्रेस ने 79 साल की उम्र में भी खूबसूरत दिखने का बताया राज

आशा पारेख ने मैगजीन के लिए कराया फोटोशूट, दिग्गज एक्ट्रेस ने 79 साल की उम्र में भी खूबसूरत दिखने का बताया राज

Highlightsबॉलीवुड की दिग्गज अदाकारा आशा पारेख ने बताया कि उन्हें शादी ना करने का कोई मलाल नहीं है। 1960 और 1970 के दशक में कई हिट फिल्मों में काम कर चुकीं हैं आशा पारेख।एक्ट्रेस का कहना है कि लगता है कि उनकी शादी होना तय नहीं था।

मुंबईः बॉलीवुड की दिग्गज अदाकारा आशा पारेख (Asha Parekh) की आज भी फैन फॉलोइंग बेहद जबरदस्त है। आशा पारेख अपनी एक्टिंग और खूबसूरती से ना जाने कितनों को ही अपना दीवाना बना चुकी हैं। अपने समय में एक्ट्रेस ने कई फिल्में दीं, जिसके बाद वो फिल्म इंडस्ट्री की महंगी व बेहतरीन अभिनेत्रियों की लिस्ट में शामिल हो गईं। ऐसे में आज भी स्थिति ऐसी है कि उनकी एक झलक पाने के लिए फैंस काफी बेताब रहते हैं। 

हालांकि, एक बार फिर आशा पारेख चर्चा का विषय बनी हुई हैं। दरअसल, पारेख ने एक मैगजीन के एनिवर्सरी के लिए कवर पेज पर जगह बनाई है। उन्हें कैमरे से दूर देखते हुए पोज देते हुए देखा जा सकता है। एक्ट्रेस शॉर्ट हेयर और मिनिमल मेकअप में काफी लाजवाब नजर आ रही हैं। सामने आई फोटो में उन्हें एक काले रंग के स्वेटर साथ मोती का हार व कुछ और गहनें कैरी किए हुए देखा जा सकता है। इस लुक में दिग्गज अदाकार काफी स्टाइलिश लग रही हैं। वहीं, पत्रिका के साथ बात करते हुए आशा पारेख ने शादी को लेकर बातचीत की।

उन्होंने कहा कि उन्हें शादी करना पसंद है, लेकिन उन्हें इसका कोई मलाल नहीं कि उनकी शादी नहीं हुई। 1960 और 1970 के दशक में कई हिट फिल्मों में काम कर चुकीं आशा पारेख हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में सफलता की ऊंचाइयों तक पहुंचने के बाद अविवाहित रहीं। जब प्यार किसी होता है, दिल देके देखो, तीसरी मंजिल, लव इन टोक्यो, आए दिन बहार के और कटी पतंग उनकी कुछ सबसे सफल फिल्मों में से हैं। 

शादी नहीं करने के बारे में बात करते हुए 79 वर्षीय एक्ट्रेस ने हार्पर बाजार इंडिया को बताया, "मुझे लगता है कि मेरी शादी होना तय नहीं था। ईमानदारी से कहूं तो मुझे शादी करना और बच्चे पैदा करना अच्छा लगता, लेकिन ऐसा होना नहीं था। हालांकि, मुझे बिल्कुल भी पछतावा नहीं है।" दिग्गज एक्ट्रेस ने अपने साक्षात्कारों में कहा है कि अगम्य होने की उनकी प्रतिष्ठा ने लोगों को शादी के लिए हाथ मांगने में संकोच लगा। उन्होंने पहले एक विवाहित फिल्म निर्माता के लिए प्यार में पड़ने की पुष्टि की थी, लेकिन उन्होंने शादी नहीं की क्योंकि वह एक किसी का घर तोड़ने वाली नहीं बनना चाहती थीं।

आशा अपने समय की सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक हैं और आज भी उनकी एक मजबूत फैन फॉलोइंग है। अब भी खूबसूरत दिखने पर एक्ट्रेस ने हार्पर बाजार इंडिया से कहा, "मैंने हमेशा विश्वास किया है और विश्वास करना जारी रखती हूं कि सुंदरता व्यक्ति के भीतर रहती है। यदि आप खुश हैं, तो आप चमकेंगे और यदि आप दुखी हैं, तो यह आपके चेहरे पर दिखाई देगा।"

Web Title: Asha Parekh has shared the secret of looking beautiful at this age

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे