अर्शी खान का खुलासा, बिग बॉस 11 के घर में एक कंटेस्टेंट ने की थी शराब बनाने की कोशिश

By भारती द्विवेदी | Published: May 3, 2018 03:34 PM2018-05-03T15:34:31+5:302018-05-03T15:34:31+5:30

बिग-बॉस हाउस में एक बार शराब बनाने की कोशिश हुई थी। जिसके बाद बिग-बॉस ने सबको फटकार लगाई थी।

Arshi khan reveals one contestant from big boss 11 tried to make alcohol | अर्शी खान का खुलासा, बिग बॉस 11 के घर में एक कंटेस्टेंट ने की थी शराब बनाने की कोशिश

अर्शी खान का खुलासा, बिग बॉस 11 के घर में एक कंटेस्टेंट ने की थी शराब बनाने की कोशिश

मुंबई, 3 मई: बिग बॉस-11 की पॉपुलर और विवादित कंटेस्टेंट अर्शी खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में अर्शी बिग-बॉस हाउस को लेकर बातें कर रही हैं। बजफीड के लिए बने इस वीडियो में अर्शी बहुत सारे खुलासे कर रही हैं। अर्शी कहती हैं कि उनके साथी कंटेस्टेंस सब्यसाची ने बिग-बॉस हाउस में एक बार शराब बनाने की कोशिश की थी। जिसके बाद बिग-बॉस ने सबको फटकार लगाई थी। सारे कंटेस्टेंट को एक लैब में ले जाया गया था, जहां ये पता किया जा सकें कि उन्होंने शराब पी तो नहीं है।

जैसा कि हम सब जानते हैं कि बिग बॉस हाउस में घड़ी नहीं लगी होती। ऐसे में कंटेस्टेंट टाइम का पता कैसे लगाते हैं? इस सवाल पर अर्शी कहती हैं कि शुरू में समय का पता नहीं चलता था, जिसकी वजह से हम पांच बजे तक खाना खाते थे। सुबह को मार्निग अलार्म के तौर पर गाना के बजने से हम समय का पता लगाते थे। साथ ही बिग-बॉस हाउस के पास ही एक मस्जिद है, जिसमें दो या पांच बजे के करीब अजान की आवाज आती है, उसे सुनकर हमसब समय का पता लगते थे। 

अर्शी वीडियो में क्या कह रही हैं, देखिए

अगर बिग-बॉस हाउस में शराब पीने की इजाजत मिल जाए तो क्या होगा। अर्शी कहती हैं कि अगर ऐसा होगा तो घर में कई मर्डर हो जाएंगे और केस दर्ज हो जाएगा। क्योंकि वहां पर एक-दूसरे के सभी दुश्मन होते हैं।

Web Title: Arshi khan reveals one contestant from big boss 11 tried to make alcohol

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे