'यकीन है पिता भारतीय जीवनसाथी ढूंढेंगे', तालिबानी कब्जे के बाद अर्शी खान अफगानिस्तानी क्रिकेटर से तोड़ने जा रहीं सगाई?

By अनिल शर्मा | Published: August 23, 2021 02:06 PM2021-08-23T14:06:19+5:302021-08-23T14:17:11+5:30

अर्शी और अफगान क्रिकेटर की इसी साल अक्टूबर में सगाई होनी है। लेकिन अफगानिस्तान पर तालिबान के कब्जे के बाद अर्शी अब सगाई के टूटने की आशंका जताई है।

Arshi Khan going to break engagement with Afghan cricketer after Taliban occupation say I am sure father will find Indian life partner | 'यकीन है पिता भारतीय जीवनसाथी ढूंढेंगे', तालिबानी कब्जे के बाद अर्शी खान अफगानिस्तानी क्रिकेटर से तोड़ने जा रहीं सगाई?

'यकीन है पिता भारतीय जीवनसाथी ढूंढेंगे', तालिबानी कब्जे के बाद अर्शी खान अफगानिस्तानी क्रिकेटर से तोड़ने जा रहीं सगाई?

Highlightsअर्शी खान की अक्टूबर में ही सगाई होने वाली है लेकिन अब ये मुमकिन नहीं दिखा रहाअर्शी ने बताया कि अफगानिस्तानी क्रिकेटर उनके पिता के दोस्त के बेटे हैंअर्शी खान ने कहा, अब मुझे यकीन है कि मेरे माता-पिता मेरे लिए एक भारतीय जीवनसाथी ढूंढ़ंगे

मुंबईः बिग बॉस 14' की प्रतिभागी व अभिनेत्री अर्शी खान ने कहा है कि अक्टूबर में वह अफगानिस्तान के एक क्रिकेटर से सगाई करने वाली थीं लेकिन देश पर तालिबान के कब्ज़े के बाद शायद उन्हें रिश्ता तोड़ना पड़े। बकौल अर्शी, उन्हें मेरे पिता ने चुना था। अर्शी खान ने कहा, मुझे यकीन है कि अब मेरे माता-पिता मेरे लिए भारतीय जीवनसाथी ढूंढेंगे।

अर्शी और अफगान क्रिकेटर की इसी साल अक्टूबर में सगाई होनी है। लेकिन अफगानिस्तान पर तालिबान के कब्जे के बाद अर्शी अब सगाई के टूटने की आशंका जताई है। मीडिया रिपोर्ट की मानें तो, अर्शी खान अपने होने वाले मंगेतर के संपर्क में थी, उन्हें डर है कि उनके परिवार को सगाई को रद्द करना पड़ सकता है।

अर्शी खान ने कहा कि उन्हें पिता ने चुना था। वह मेरे पिता के दोस्त के बेटे हैं। हम भी दोस्तों के तरह बात कर रहे हैं। लेकिन अब मुझे यकीन है कि मेरे पैरेंट्स मेरे लिए एक भारतीय जीवनसाथी को ढूंढ़ंगे।

गौरतलब है कि अर्शी खान ने हाल ही में खुलासा किया था कि वह एक अफगानी पठान हैं ना कि एक पाकिस्तानी। अर्शी खान ने ये बयान, उनको पाकिस्तानी बता, ट्रोल किए जाने को लेकर दी थी। 

अर्शी खान ने कहा था, वह एक हिन्दुस्तानी, लेकिन उनकी जड़ें अफगानिस्तान से हैं। वह अपने खुलासे में कहती हैं , वह एक अफगानी पठान है, और उसका परिवार यूसुफ ज़हीर पठान जातीय समूह से है। मेरे दादा अफगानिस्तान से भारत आए थे। वो भोपाल में जेलर थे। भले ही मेरी जड़ें अफगानिस्तान से जुड़ी हैं , लेकिन मैं भारतीय हूं

Web Title: Arshi Khan going to break engagement with Afghan cricketer after Taliban occupation say I am sure father will find Indian life partner

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे