Arjun Rampal - Mehr Jesia Married Life in Danger because of Suzanne Khan Love Affair | Shocking! खतरे में है अर्जुन रामपाल की शादी, छोड़ दिया पत्नी और बच्चों को

मुंबई, 18 मई: बॉलीवुड में रिश्तों का टूटना और बिखरना बेहद कॉमन होता जा रहा है. सालो एक दूसरे के साथ रहने के बाद ये स्टार कपल अलग हो रहे हैं. मलाइका - अफरबाज़ और ऋतिक - सुजैन के बाद अब अर्जुन रामपाल के बीवी मेहर जेसिया से अलग होने की खबरें आ रही हैं. एक वेबसाइट के अनुसार अर्जुन रामपाल ने अपना घर छोड़ दिया है और अब बीवी और बच्चों से अलग रह रहे हैं. 

एंटरटेनमेंट वेबसाइट 'स्पॉटब्वॉय' के अनुसार अर्जुन रामपाल ने अपनी पाती मेहर जेसिया कर बच्चों से अलग रहने का फैसला ऋतिक रोशन की एक्स-वाइफ सुजैन खान से अपनी बढ़ती नज़दीकियों की वजह से लिया। दोनों के बीच अफेयर की खबरें पिछले काफी समय से खबरों में आ रही हैं. पिछले साल एक पार्टी में मेहर जेसिया का सुजैन खान से जबरदस्त झगड़ा भी खबरों की सुर्खिया बना था. अर्जुन रामपाल और मेहर जेसिया ने अपने रिश्ते को सही करने की बेहद कोशिश की लेकिन स्थिति सामान्य नहीं हुई. कहा जा रहा है की सुजैन खान का ऋतिक रोशन से तलाक भी इनके अफेयर के चलते हुआ था.

English summary :
Arjun Rampal - Mehr Jesia Married Life is in danger as actor is involved in a love affair with hritik Roshan's ex-wife Suzanne Khan.