Shocking! खतरे में है अर्जुन रामपाल की शादी, छोड़ दिया पत्नी और बच्चों को

By लोकमत समाचार हिंदी ब्यूरो | Published: May 18, 2018 11:49 AM2018-05-18T11:49:33+5:302018-05-18T11:49:33+5:30

पिछले कई सालों से अर्जुन रामपाल की पत्नी मेहर जेसिया से अनबन की खबरें आ रही हैं. खबरों के मुताबिक अर्जुन रामपाल ने मेहर जेसिया और बच्चों के साथ रहना छोड़ दिया है.

Arjun Rampal - Mehr Jesia Married Life in Danger because of Suzanne Khan Love Affair | Shocking! खतरे में है अर्जुन रामपाल की शादी, छोड़ दिया पत्नी और बच्चों को

Arjun Rampal - Mehr Jesia Married Life in Danger because of Suzanne Khan Love Affair

मुंबई, 18 मई: बॉलीवुड में रिश्तों का टूटना और बिखरना बेहद कॉमन होता जा रहा है. सालो एक दूसरे के साथ रहने के बाद ये स्टार कपल अलग हो रहे हैं. मलाइका - अफरबाज़ और ऋतिक - सुजैन के बाद अब अर्जुन रामपाल के बीवी मेहर जेसिया से अलग होने की खबरें आ रही हैं. एक वेबसाइट के अनुसार अर्जुन रामपाल ने अपना घर छोड़ दिया है और अब बीवी और बच्चों से अलग रह रहे हैं. 

एंटरटेनमेंट वेबसाइट 'स्पॉटब्वॉय' के अनुसार अर्जुन रामपाल ने अपनी पाती मेहर जेसिया कर बच्चों से अलग रहने का फैसला ऋतिक रोशन की एक्स-वाइफ सुजैन खान से अपनी बढ़ती नज़दीकियों की वजह से लिया। दोनों के बीच अफेयर की खबरें पिछले काफी समय से खबरों में आ रही हैं. पिछले साल एक पार्टी में मेहर जेसिया का सुजैन खान से जबरदस्त झगड़ा भी खबरों की सुर्खिया बना था. अर्जुन रामपाल और मेहर जेसिया ने अपने रिश्ते को सही करने की बेहद कोशिश की लेकिन स्थिति सामान्य नहीं हुई. कहा जा रहा है की सुजैन खान का ऋतिक रोशन से तलाक भी इनके अफेयर के चलते हुआ था.

English summary :
Arjun Rampal - Mehr Jesia Married Life is in danger as actor is involved in a love affair with hritik Roshan's ex-wife Suzanne Khan.


Web Title: Arjun Rampal - Mehr Jesia Married Life in Danger because of Suzanne Khan Love Affair

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे