बहन जाह्नवी के पक्ष में उतरे अर्जुन कपूर, सोशल मीडिया पर लिखे अपशब्द

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: April 12, 2018 03:49 PM2018-04-12T15:49:51+5:302018-04-12T15:50:26+5:30

अर्जुन ने जाह्नवी के जन्मदिन पर भी अपने घर पर पूरी कपूर फैमिली के लिए डिनर प्लान किया था। इसके बाद भी बोनी कपूर को जाह्नवी और खुशी के साथ कई बार अर्जुन के घर पर स्पॉट किया जा चुका है। 

Arjun Kapoor, who came in favor of sister Jahnavi kapoor | बहन जाह्नवी के पक्ष में उतरे अर्जुन कपूर, सोशल मीडिया पर लिखे अपशब्द

बहन जाह्नवी के पक्ष में उतरे अर्जुन कपूर, सोशल मीडिया पर लिखे अपशब्द

मुंबई,12 अप्रैल:  श्रीदेवी की मौत के बाद से बोनी कपूर के बेटे अर्जुन कपूर और उनकी बहन अंशुला कपूर परिवार के करीब आते दिख रहे हैं। ऐसे में अर्जुन ने जाह्नवी के जन्मदिन पर भी अपने घर पर पूरी कपूर फैमिली के लिए डिनर प्लान किया था। इसके बाद भी बोनी कपूर को जाह्नवी और खुशी के साथ कई बार अर्जुन के घर पर स्पॉट किया जा चुका है। 

 एक बार फिर बीती रात बोनी कपूर अपने दोनों बेटीयों के साथ अर्जुन कपूर के घर के बाहर देखे गए। मीडिया ने इनके साथ को पसंद भी किया। इस दौरान एक मीडिया हाउस की जाह्नवी की ड्रेस को लेकर की गई एक खबर पर अर्जुन कपूर बौखला गए हैं। 

'कैप्टन कूल' धोनी के मुरीद हुए अर्जुन कपूर, सोशल मीडिया पर जमकर की तारीफ

उन्होंने सोशल मीडिया पर लिखा कि फक्क यू मैन आप लोग एक वेबसाइट ध्यान लाने के लिए ये किया ये बहुत गलत है, आंखो में शर्म होना चाहिए। ये यंग महिला है जो आगे का चमकने वाला भविष्य है। उदाहरण ... इस पर शर्म आनी चाहिए। 


मां की याद में अर्जुन कपूर ने लिखा भावुक पोस्ट, सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

अर्जुन ने इसके साथ उस वेबसाइट को टैग भी किया है। वेबसाइट ने जाह्नवी की फोटो को पोस्ट करते हुए लिखा-जब जाह्नवी गाड़ी से बाहर निकली तो उनकी ड्रैस का बैक नेक इतना डीप था कि उनकी ब्रा की हुक सरेआम दिखाई दे रहा था। इसके साथ ही जाह्नवी के इस दौरान की फोटो को मार्क भी किया गया था। 

Web Title: Arjun Kapoor, who came in favor of sister Jahnavi kapoor

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे