जानिए मलाइका अरोड़ा से अभी शादी के लिए तैयार क्यों नहीं हैं अर्जुन कपूर, एक्टर ने खुद बताई वजह

By मनाली रस्तोगी | Published: August 11, 2022 08:47 AM2022-08-11T08:47:35+5:302022-08-11T08:48:44+5:30

अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा से अक्सर ही उनकी शादी के बारे में पूछा जाता है। हालांकि, अब अर्जुन ने 'कॉफी विद करण' के छठे एपिसोड में इस बात का खुलासा किया कि वो मलाइका से अभी शादी के लिए तैयार क्यों नहीं हैं।

Arjun Kapoor reveals on why he isn't ready to marry Malaika Arora just yet | जानिए मलाइका अरोड़ा से अभी शादी के लिए तैयार क्यों नहीं हैं अर्जुन कपूर, एक्टर ने खुद बताई वजह

जानिए मलाइका अरोड़ा से अभी शादी के लिए तैयार क्यों नहीं हैं अर्जुन कपूर, एक्टर ने खुद बताई वजह

Highlightsकरण जौहर ने अर्जुन कपूर से उनकी गर्लफ्रेंड मलाइका अरोड़ा के बारे में कई सवाल पूछे।अर्जुन से उनके रिश्ते को सार्वजनिक करने के उनके फैसले के बारे में पूछा गया।उनसे यह भी पूछा गया कि क्या वे जल्द ही शादी करने की योजना बना रहे हैं।

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर अक्सर ही अपनी गर्लफ्रेंड और एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा को लेकर चर्चा का विषय बने रहते हैं। यही नहीं, अब फैंस भी ये जानने के लिए काफी उत्सुक हैं कि फिल्म इंडस्ट्री का ये स्टार कपल शादी के पवित्र बंधन में कब बंधने वाला है। फिलहाल, सेलेब्रिटी चैट शो 'कॉफी विद करण' के 7वें सीजन के छठे एपिसोड में अर्जुन ने इस बात का खुलासा किया कि वो मलाइका से अभी शादी के लिए तैयार क्यों नहीं हैं।

करण जौहर ने अर्जुन कपूर से उनकी गर्लफ्रेंड मलाइका अरोड़ा के बारे में कई सवाल पूछे। अर्जुन से उनके रिश्ते को सार्वजनिक करने के उनके फैसले के बारे में पूछा गया और यह भी पूछा गया कि क्या वे जल्द ही शादी करने की योजना बना रहे हैं। अर्जुन ने करण से कहा कि उनका जल्द ही कभी भी शादी करने का कोई प्लान नहीं है। उन्होंने कहा कि अभी वह अपने करियर पर ज्यादा फोकस कर रहे हैं।

अपनी बात को जारी रखते हुए अर्जुन कपूर ने कहा, "नहीं और ईमानदारी से कहूं तो क्योंकि इस लॉकडाउन और कोविड के दो साल हो गए हैं और जो कुछ भी हो रहा था। मैं अपने करियर पर ध्यान देना चाहता था। मैं बहुत यथार्थवादी व्यक्ति हूं करण, ऐसा नहीं है कि मुझे कुछ छिपाने की जरूरत है। मैं यहां नहीं बैठा हूं और शर्मीला हूं। मैं वास्तव में पेशेवर रूप से थोड़ा और स्थिर होना चाहूंगा।"

उन्होंने आगे कहा, "मैं आर्थिक रूप से बात नहीं कर रहा हूं, मैं भावनात्मक रूप से बात कर रहा हूं। मैं ऐसा काम करना चाहूंगा जिससे मुझे खुशी मिले। क्योंकि अगर मैं खुश हूं तो मैं अपने पार्टनर को खुश कर सकता हूं, मैं एक खुशहाल जिंदगी जी सकता हूं। मुझे लगता है कि मेरी बहुत सारी खुशी मेरे काम से आती है।" शो के दौरान अर्जुन ने बताया कि मलाइका ने उनकी दादी से मुलाकात की थी। 

यहां तक ​​कि उन्होंने अपने परिवार और प्रियजनों को अपने रिश्ते को प्रकट करने के लिए पर्याप्त समय लेने की भी बात की। उन्होंने कहा कि वे अपने तत्काल परिवारों, उनके पूर्व पति अरबाज खान के परिवार और फिर जनता के प्रति संवेदनशील होना चाहते हैं। अर्जुन और मलाइका ने कुछ साल पहले अपने रिश्ते को सार्वजनिक किया था। उन्हें अक्सर डेट्स, इवेंट्स और पार्टियों में एक साथ स्पॉट किया जाता है। सोशल मीडिया पर अक्सर उनकी शादी की अफवाहें सामने आती रहती हैं।

Web Title: Arjun Kapoor reveals on why he isn't ready to marry Malaika Arora just yet

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे