April Fools' Day (अप्रैल फूल दिवस) special: अजय देवगन ने करीना कपूर को सुनाया था डरावना किस्सा, फिर तुषार कपूर ने आकर...

By अमित कुमार | Published: April 1, 2020 06:15 AM2020-04-01T06:15:33+5:302020-04-01T06:15:33+5:30

April Fools' Day (अप्रैल फूल दिवस): बॉलीवुड की बेबो करीना कपूर की गिनती टॉप की एक्ट्रेस में की जाती है। साल 2008 के दौरान करीना कपूर अजय देवगन के साथ फिल्म 'गोलमाल रिटर्नस' का शूटिंग कर रही थी।

April Fool special bollywood actor ajay devgan prank kareena kapoor golmaal returns sets | April Fools' Day (अप्रैल फूल दिवस) special: अजय देवगन ने करीना कपूर को सुनाया था डरावना किस्सा, फिर तुषार कपूर ने आकर...

(फोटो सोर्स- ट्विटर)

Highlights‘अप्रैल फूल डे’ के मौके पर आज हम आपको बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन और करीना कपूर का एक किस्सा बताने जा रहे हैं। करीना कपूर की शादी के बाद एक वेबसाइट ने खबर चला दी थी कि करीना 3 महीने की प्रेग्नेंट हैं।

April Fools' Day (अप्रैल फूल दिवस): आज एक अप्रैल बुधवार यानी ‘अप्रैल फूल डे’ है। लेकिन इस साल कोरोना वायरस की वजह से पुलिस ने लोगों से इससे संबंधित किसी तरह का मजाक या अफवाह फैलाने के लिए मना किया है। सोशल मीडिया पर कोरोना वायरस को लेकर अफवाह फैलाने या किसी तरह की शरारत (प्रैंक) करने के खिलाफ आगाह किया गया है। ‘अप्रैल फूल डे’ के मौके पर आज हम आपको बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन और करीना कपूर का एक किस्सा बताने जा रहे हैं। 

बॉलीवुड की बेबो करीना कपूर की गिनती टॉप की एक्ट्रेस में की जाती है। साल 2008 के दौरान करीना कपूर अजय देवगन के साथ फिल्म 'गोलमाल रिटर्नस' का शूटिंग कर रही थी। इसी दौरान जिस होटेल में फिल्म की कास्ट ठहरी थी, उस जगह को लेकर अजय देवगन ने अफवाह फैला दी। अजय ने करीना से कहा की इस होटल में एक शख्स की मौत हो गई थी, जिसके बाद रात को उसकी आत्मा यहां भटकती है।

यह सुनकर करीना काफी डर गईं थी और वह शाम सात बजे ही अपने रूम में चली जाती थीं। करीना ने ध्यान नहीं दिया कि अजय ने उनसे यह बात एक अप्रैल को कही थी। हालांकि, तीन दिन बाद तुषार कपूर ने करीना कपूर को इस मजाक के बारे बता दिया। इसके अलावा करीना की शादी के बाद एक वेबसाइट ने खबर चला दी थी कि करीना 3 महीने की प्रेग्नेंट हैं। जिसके बाद यह खबर की अप्रैल फूल साबित हुई। 

Web Title: April Fool special bollywood actor ajay devgan prank kareena kapoor golmaal returns sets

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे