दिशा पाटनी के साथ इंटीमेट सीन करना चाहता है बॉलीवुड का ये एक्टर, नाम जानकर हैरान हो जाएंगे आप

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: June 18, 2019 08:57 AM2019-06-18T08:57:39+5:302019-06-18T09:12:08+5:30

अपारशक्ति ने अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ के बारे में कई बातें साझा की हैं। इसी दैरान जब एक्टर से जब पूछा गया कि वह किस बॉलीवुड एक्ट्रेस के साथ इंटीमेट सीन करना चाहेंगे।

Aparshakti Khurana picks Alia Bhatt over Katrina Kaif for a date; Disha Patani to do an intimate scene with | दिशा पाटनी के साथ इंटीमेट सीन करना चाहता है बॉलीवुड का ये एक्टर, नाम जानकर हैरान हो जाएंगे आप

दिशा पाटनी के साथ इंटीमेट सीन करना चाहता है बॉलीवुड का ये एक्टर, नाम जानकर हैरान हो जाएंगे आप

Highlights स्त्री जैसी फिल्मों में काम कर चुकी पारशक्ति खुराना भी उनके साथ पर्दा शेयर करना चाहते हैं।इस पर एक्टर ने कहा कि आलिया को लेकर जाकर कैटरीना को ना कहेंगे।

दिशा पाटनी और टाइगर श्रॉफ अक्सर साथ साथ देखे जाते हैं। दोनों के इश्क के चर्चे हर किसी की जुबांन पर हैं। लेकिन स्त्री जैसी फिल्मों में काम कर चुके पारशक्ति खुराना भी दिशा के साथ पर्दा शेयर करना चाहते हैं। इस बात का खुलासा हाल ही में एक्टर ने किया है

हाल ही में जूम को दिए इंटरव्यू के दौरान अपारशक्ति ने अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ के बारे में कई बातें साझा की हैं। इसी दैरान जब एक्टर से जब पूछा गया कि वह किस बॉलीवुड एक्ट्रेस के साथ इंटीमेट सीन करना चाहेंगे।इस पर एक्टर ने एक्ट्रेस दिशा पाटनी का नाम लिया है।

वहीं, दूसरी तरफ अपारशक्ति से पूछा गया कि अगर कैटरीना कैफ और आलिया भट्ट उनको एक साथ डेट पर चलने के लिए पूछेंगी तो वो किसको ना कहेंगे। तो इस पर एक्टर ने कहा कि आलिया को लेकर जाकर कैटरीना को ना कहेंगे।


इसके अलावा अपारशक्ति ने बताया कि अगर उन्हें सेम जेंडर में किसी को डेट करना होगा तो वो शाहिद कपूर को डेट करना चाहेंगे।अपारशक्ति ने बताया, 'शाहिद का ड्रेसिंग स्टाइल मुझे बहुत पसंद है।मुझे उनका स्टाइल भी बहुत अच्छा लगता है, शाहिद की बॉडी लैंग्वेज भी काफी अच्छी है। हाल ही में अपार लुका छुपी में नजर आए थे।

Web Title: Aparshakti Khurana picks Alia Bhatt over Katrina Kaif for a date; Disha Patani to do an intimate scene with

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे