VIDEO: कार सवार शख्स की हरकत पर भड़कीं अनुष्का शर्मा, गाड़ी रोक जमकर सुनाया

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: June 17, 2018 02:40 AM2018-06-17T02:40:44+5:302018-06-17T02:40:44+5:30

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्कार शर्मा सामाजिक मुद्दों पर अपनी बात खुलकर रखती हैं।

anushka sharma slams on car boyes throwing garbage on road | VIDEO: कार सवार शख्स की हरकत पर भड़कीं अनुष्का शर्मा, गाड़ी रोक जमकर सुनाया

VIDEO: कार सवार शख्स की हरकत पर भड़कीं अनुष्का शर्मा, गाड़ी रोक जमकर सुनाया

मुंबई, 17 जून: बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्कार शर्मा सामाजिक मुद्दों पर अपनी बात खुलकर रखती हैं। ऐसे में उनका एक वीडियो उनके पति कप्तान  विराट कोहली ने हाल ही में सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है , जो वायरल हो गया है।

अवॉर्ड मिलने के बाद भावुक हुए कोहली, पत्नी अनुष्का के लिए कही ये बड़ी बात

वीडियो के मुताबिक एक लग्जरी कार में बैठे लड़के ने सड़क पर खाली बोतल फेंक दी। उस लड़के की इस हरकत पर अनुष्का नाराज हो गईं और बीच सड़क पर ही उसे फटकार लगाई। जब अनुष्का लड़के की इस हरकत पर उन्हें डांट रही थी तभी उनके पति विराट कोहली ने एक वीडियो भी बना लिया था। विराट ने इस वीडियो को अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर शेयर किया है।

दरअसल वीडियो में अनुष्का शर्मा एक कार में बैठे लड़के को सड़क पर प्लास्टिक की बोतल फेंकने के लिए फटकार लगाती हुई दिखाई दे रही हैं। इतना ही नहीं उन्होंने कार रोककर शीशा नीचे कर लग्जरी कार वाले लड़के से आगे आने के लिए कह रही हैं, ‘आप सड़क पर कचरा क्यों फेंक रहे हैं? आप प्लास्टिक की बोतल को सड़क पर क्यों फेंक रहे हैं? आगे से ध्याान रखना, तुम सड़क पर ऐसे प्लास्टिक की बोतल नहीं फेंक सकते’।



 

विराट कोहली को लेकर करीना कपूर ने कहे कुछ ऐसे बोल, पत्नी अनुष्का शर्मा को होगी जलन

ऐसे में अनुष्का का ये अंदाज फैंस को खासा भा गया है। हर कोई सोशल मीडिया पर इसके लिए उनको सराह रहा है। वहीं, अनुष्का इन दिनों अपनी आगामी फिल्म सुई धागा की शूटिंग से समय निकालकर अपने पति के साथ निजी वक्त गुजार रही हैं।

Web Title: anushka sharma slams on car boyes throwing garbage on road

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे