दूसरी बार मां बनने वाली हैं अनुष्का शर्मा! पति विराट का हाथ थामे बेबी बंप फ्लॉन्ट करते वीडियो वायरल

By अंजली चौहान | Published: November 10, 2023 09:29 AM2023-11-10T09:29:37+5:302023-11-10T09:32:35+5:30

अनुष्का शर्मा ने दिसंबर 2017 में विराट कोहली के साथ शादी की और दोनों एक प्यारी बेटी के माता-पिता हैं।

Anushka Sharma is going to become a mother for the second time Video of her flaunting baby bump while holding husband Virat's hand goes viral | दूसरी बार मां बनने वाली हैं अनुष्का शर्मा! पति विराट का हाथ थामे बेबी बंप फ्लॉन्ट करते वीडियो वायरल

फोटो क्रेडिट- फाइल फोटो

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा इन दिनों अपनी दूसरी प्रेग्नेंसी को लेकर खबरों की सुर्खियों में बनी हुई हैं। मीडिया में यह अफवाह है कि विराट और अनुष्का एक बार फिर से माता-पिता बनने जा रहे हैं। इस बीच, एक्ट्रेस का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसने इस अफवाह पर मुहर लगाने जैसा काम किया है।

दरअसल, अनुष्का शर्मा पति विराट कोहली का हाथ थामे एक वीडियो में दिखाई दे रही हैं और इस दौरान उनका बेबी बंप साफ नजर आ रहा है। इस जोड़े का वीडियो वायरल होने के तुरंत बाद, जो इस समय बेंगलुरु में हैं, उनके प्रशंसकों को लगा कि वह पहले से ही 'प्रेग्नेंसी वॉक' कर रही हैं।

वायरल वीडियो में, अनुष्का को आउटिंग के दौरान विराट के साथ हाथ में हाथ डाले चलते देखा जा सकता है, जिसमें उन्होंने बैलून स्लीव्स के साथ एक ढीली काली पोशाक पहनी हुई है। दूसरी ओर, वायरल वीडियो में विराट कोहली ग्रे टी-शर्ट और बेज रंग की पैंट में हैं। इस वीडियो में ढीली ड्रेस में अनुष्का के फैन्स को उनका बेबी बंप नजर आ रहा है और फैन्स उम्मीद कर रहे हैं कि एक्ट्रेस प्रेग्नेंट हैं। 

पैपराजी द्वारा शेयर किए गए वीडियो में लिखा, ''विराट कोहली और अनुष्का का नया वायरल वीडियो अनुष्का की गर्भावस्था की अफवाह को हवा देता है।''

वीडियो के सामने आने के बाद फैन्स के कमेंट्स आने शुरू हो गए हैं। एक यूजर ने लिखा, “दूसरा विराट आने वाला है।” एक अन्य यूजर ने शेयर किया, “प्रेग्नेंट तो शायद है।” तीसरी टिप्पणी में कहा गया, "यह अच्छी खबर है माशाअल्लाह माशाअल्लाह अल्लाह उन्हें और आशीर्वाद दे।"

बता दें कि अनुष्का शर्मा ने दिसंबर 2017 में विराट कोहली के साथ शादी की और दोनों एक प्यारी बेटी के माता-पिता हैं। अभिनेत्री ने 2018 में अपनी फिल्म जीरो की रिलीज के बाद अभिनय से ब्रेक ले लिया। इसके बाद इस जोड़े ने जनवरी 2021 में अपनी बेटी वामिका का स्वागत किया। तब से, अनुष्का ने किसी भी फिल्म में काम नहीं किया है।

वह स्पोर्ट्स ड्रामा चकदा एक्सप्रेस से वापसी करने वाली हैं। हालांकि अभिनेत्री ने इसकी शूटिंग पहले ही पूरी कर ली है, लेकिन फिल्म की रिलीज डेट अभी तक ज्ञात नहीं है।

Web Title: Anushka Sharma is going to become a mother for the second time Video of her flaunting baby bump while holding husband Virat's hand goes viral

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे