'इंडस्ट्री ने सोचा वो पैसा नहीं ला पाएंगे', रणवीर सिंह को बॉम्बे वेलवेट से ड्रॉप करने पर बोले अनुराग कश्यप

By मनाली रस्तोगी | Published: August 18, 2022 12:14 PM2022-08-18T12:14:04+5:302022-08-18T12:15:19+5:30

Anurag Kashyap comments on dropping Ranveer Singh from Bombay Velvet | 'इंडस्ट्री ने सोचा वो पैसा नहीं ला पाएंगे', रणवीर सिंह को बॉम्बे वेलवेट से ड्रॉप करने पर बोले अनुराग कश्यप

'इंडस्ट्री ने सोचा वो पैसा नहीं ला पाएंगे', रणवीर सिंह को बॉम्बे वेलवेट से ड्रॉप करने पर बोले अनुराग कश्यप

Next
Highlightsकरण जौहर के सेलेब्रिटी चैट शो 'कॉफी विद करण' के 7वें सीजन में रणवीर सिंह को आलिया भट्ट के साथ देखा गया था।इस दौरान रणवीर ने कहा था कि न्हें बॉम्बे वेलवेट से अनौपचारिक रूप से हटा दिया गया।रणवीर को फिल्म से हटाए जाने पर अनुराग कश्यप ने अब प्रतिक्रिया दी।

मुंबई: फिल्ममेकर अनुराग कश्यप ने हालिया इंटरव्यू में इस बात का कारण बताया कि फिल्म बॉम्बे वेलवेट में बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह को ड्रॉप क्यों किया गया था। इस फिल्म में रणबीर कपूर मुख्य भूमिका में थे। कश्यप ने ये भी बताया कि कैसे बॉम्बे वेलवेट बनाने के समय उन्होंने इंडस्ट्री एक्सपर्ट्स से सुझाव लिए थे। उन्होंने बताया कि कैसे फिल्म का बजट कंट्रोल में नहीं था और उन्हें इसके लिए दोषी ठहराया जाना चाहिए क्योंकि उन्होंने 'इसके लिए पर्याप्त संघर्ष नहीं किया'।

पिंकविला को दिए इंटरव्यू में अनुराग कश्यप ने कहा, "फिल्में उतनी गलत नहीं होतीं, जितना बजट का चुनाव होता है। उस फिल्म को उस बजट में बनाया जाना चाहिए था जो इसके लिए तय किया गया था, जिस तरह से इसका मूल रूप से इरादा था वैसा नहीं हुआ। मेरे अलावा किसी को दोष नहीं दिया जाना चाहिए क्योंकि मैंने इसके लिए पर्याप्त संघर्ष नहीं किया। उस समय हम एक ऐसे संक्रमणकालीन दौर में थे जहां मैं ऐसे लोगों को सुन रहा था जो खुद को इस इंडस्ट्री एक्सपर्ट्स कहते हैं, ये इंडस्ट्री एक्सपर्ट्स के सुझाव के अनुसार बनाई गई थी और ये सभी बड़े एक्सपर्ट्स सामूहिक रूप से विफल रहे। मेरा मानना ​​है कि बेशक यह मेरी विफलता है, लेकिन यह इन सभी बड़े इंडस्ट्री एक्सपर्ट्स के लिए भी विफलता है।"

करण जौहर के सेलेब्रिटी चैट शो 'कॉफी विद करण' के 7वें सीजन में रणवीर सिंह को आलिया भट्ट के साथ देखा गया था। इस दौरान रणवीर ने कहा था कि न्हें बॉम्बे वेलवेट से अनौपचारिक रूप से हटा दिया गया। रणवीर को फिल्म से हटाए जाने पर कश्यप ने उसी इंटरव्यू में कहा, "रणवीर सिंह को इसलिए हटा दिया गया क्योंकि इंडस्ट्री ने सोचा था कि वह पैसा नहीं ला पाएंगे। लेकिन आज वे खुद उनके साथ फिल्में बना रहे हैं। तो ये फिल्म इंडस्ट्री अजीब सी जगह है।"

उन्होंने आगे कहा, "परिणाम मेरे हैं और इसलिए मैंने तुरंत उन जगहों को बदल दिया जहां मैं खुश हूं। छोटे, नियंत्रित बजट के साथ फिल्में बना रहा हूं। यहां हर कोई अपना काम करता है और किसी को नुकसान नहीं उठाना पड़ता। मैं ब्लॉकबस्टर नहीं बनाना चाहता, मैं प्रतियोगिता में नहीं आना चाहता। विचार बड़े हों, बजट पर नियंत्रण हो, फिल्म बड़ी हो या न हो यह आपके हाथ में नहीं है।" 

Web Title: Anurag Kashyap comments on dropping Ranveer Singh from Bombay Velvet

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे