अनुपमा का टूट जाएगा विश्वास, ,सामने आएगा पति का कड़वा सच- Viral Video

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: October 13, 2020 11:19 AM2020-10-13T11:19:59+5:302020-10-13T11:19:59+5:30

शो से जुड़ा एक नया वीडियो सामने आया है, वीडियो में दिखाया गया है कि अनुपमा शादी का जोड़ा और वरमाला पहने अपने कमरे में जाती है। कमरे में वो वनराज और काव्या को साथ में देख लेती है

anupama-to-learn-about-vanraj-and-kavya affair | अनुपमा का टूट जाएगा विश्वास, ,सामने आएगा पति का कड़वा सच- Viral Video

अनुपमा का टूट जाएगा विश्वास, ,सामने आएगा पति का कड़वा सच- Viral Video

Highlightsशो में वनराज का उसकी दोस्त काव्या के साथ अफेयर चल रहा है।शो में अनुपमा और वनराज की 25वीं शादी की सालगिराह का जश्न चल रहा

राजन शाही का शो 'अनुपमां' पहले दिन से ही छोटे पर्दे पर धमाल कर रहा है। इस शो को फैंस काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं। शो शुरू से ही टीआरपी लिस्ट में अपनी जगह भी बनाए हुए हैं। इन दिमों शो की लीड कलाकार अनुपमा और उसके पति वनराज की एक बार फिर से शादी को पेश किया जा रहा है। लेकिन इसी बीच शो में एक बड़ा ट्विस्ट आने वाला है।

लेकिन अब शो में ट्विस्ट ये है कि वनराज, अनुपमा से शादी से पहले काव्या के साथ शादी करने जा रहा है। अपनी शादी के खास दिन ही अनुपमा के सामने पति की सच्चाई आने वाली है।

स्टार प्लस पर प्रसारित होने वाले इस शो को फैंस काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं। इस शो से जुड़ा एक वीडियो हाल ही में शेयर किया गया है।वीडियो में दिखाया गया है कि अनुपमा शादी का जोड़ा और वरमाला पहने अपने कमरे में जाती है। कमरे में वो वनराज और काव्या को साथ में देख लेती है। वनराज काव्या को आई लव यू बोल रहा होता है, अनुपमा ये सब देख-सुन लेती है और शॉक्ड रह जाती है।

स्टार प्लस ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा- एक विश्वासघात इतना आहत करता है कि परिवार को चकनाचूर कर देगा! अनुपमा इससे कैसे निपटेगी?। स्टार प्लस के द्वारा शेयर किया गया ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

शो में वनराज का उसकी दोस्त काव्या के साथ अफेयर चल रहा है। लेकिन अनुपमा को इस बारे में कुछ भी नहीं पता है। शो में अनुपमा और वनराज की 25वीं शादी की सालगिराह का जश्न चल रहा है। शो को फैंस से काफी ज्यादा प्यार मिल रहा है।

Web Title: anupama-to-learn-about-vanraj-and-kavya affair

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे