अनुपम खेर को लगी बुरी नजर! 'Vijay 69' की शूटिंग के दौरान जख्मी हुए एक्टर तो माँ ने कही ये बात

By अंजली चौहान | Published: May 22, 2023 01:37 PM2023-05-22T13:37:13+5:302023-05-22T13:39:12+5:30

फिल्म विजय 69 की शूटिंग के दौरान अनुपम खेर घायल हो गए जिसके बाद उनके कंधे पर घाव लग गया है।

Anupam Kher injured during the shooting of 'Vijay 69' mother said got evil eye | अनुपम खेर को लगी बुरी नजर! 'Vijay 69' की शूटिंग के दौरान जख्मी हुए एक्टर तो माँ ने कही ये बात

फाइल फोटो

Highlightsफिल्म शूटिंग के दौरान जख्मी हुए अनुपम खेर एक्टर के कंधे में आई चोट फैन्स जल्द ठीक होने की कर रहे दुआएं

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर अपनी आगामी फिल्म के काफी चर्चा में हैं। एक्टर की फिल्म 'विजय 69' की इस समय शूटिंग चल रही है और आने वाले समय में फिल्म फैन्स के बीच दस्तक देगी।

दिग्गज अभिनेता अपनी इसी फिल्म को लेकर शूटिंग में व्यस्त है लेकिन उनके फैन्स के लिए एक बुरी खबर है। दरअसल, एक्टर शूटिंग के दौरान घायल हो गए हैं। खबर है कि उनके कंधे में चोट लगी है। इसकी जानकारी खुद अनुपम खेर ने सोशल मीडिया के जरिए दी है। 

सोशल मीडिया पर अनुपम खेर से अपनी एख तस्वीर साझा की है। जिसमें  उनके कंधे को ढकते हुए उनके दाहिने हाथ में एक स्लिंग बंधी हुई है। विवरण साझा करते हुए, अभिनेता ने हिंदी में लिखा, "आप स्पोर्ट्स फ़िल्म करो और आप घायल ना हो!!

ऐसा कैसे हो सकता है? कल #Vijay69 की शूटिंग के दौरान कंधे में अच्छी ख़ासी चोट लगी।दर्द तो है पर जब कंधे पर sling लगाने वाले भैया ने बताया की उन्होंने ने ही @iamsrk और @hrithikroshan के कंधों को इस स्लिंग से सजाया था तो पता नहीं क्यों दर्द का एहसास थोड़ा कम हो गया!

पर वैसे अगर थोड़ा ज़ोर से खाँसू तो मुँह से हल्की सी चीख ज़रूर निकलती है! फ़ोटो में मुस्कुराने के कोशिश genuine है! एक दो दिनों बाद शूटिंग जारी रहेगी।

वैसे माँ ने सुना तो बोली, “और दिखा अपनी बॉडी दुनिया को!! तुझे नजर लग गई!” मैंने जवाब दिया “ माँ! गिरते है शहसवार ही मैदान ए जंग में। वो तिफल क्या गिरेगा जो घुटनों के बल चले!” माँ झाँपड़ मारते मारते रुक गई!"

एक्टर ने खुद अपने पोस्ट के जरिए ये बताया कि इस चोट के बारे में जानने के बादज उनकी मां ने प्यार जताते हुए कहा कि ये नजर लगने की वजह से हुआ है।

फिल्म में अनुपम खेर के किरदार को लेकर उनकी मां ने कहा कि दुनिया को अपनी बॉडी दिखाने के कारण उन्हें नजर लगी है और इसलिए वह चोटिल हो गए। 

अनुपम खेर के इस पोस्ट पर उनके फैन्स ने तमाम तरह के कमेंट्स किए हैं। फैन्स एक्टर के जल्द ठीक होने शुभकामनाएं कर रहे हैं। फैन्स ने गेट वेल सून के मैसेज कर एक्टर के ठीक होने की दुआ की है। 

क्या है 'विजय 69' की कहानी?

बता दें कि यश राज फिल्म्स के बैनर तले निर्मित, 'विजय 69' एक सेक्स उम्रदराज व्यक्ति के जीवन का वर्णन करेगा, जिसे खेर ने निभाया है, जो 69 साल की उम्र में एक ट्रायथलॉन प्रतियोगिता में भाग लेने का फैसला करता है।

फिल्म का पहला लुक साझा करते हुए अनुपम खेर ने ट्वीट किया था। इस फिल्म को मनीष शर्मा प्रोड्यूस कर रहे हैं। फिल्म का निर्देशन अक्षय रॉय करेंगे, जो इससे पहले वाईआरएफ के साथ 'मेरी प्यारी बिंदु' का निर्देशन कर चुके हैं। 

Web Title: Anupam Kher injured during the shooting of 'Vijay 69' mother said got evil eye

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे