शादी की 34वीं सालगिराह पर अनुपम ने पत्नी किरण के साथ शेयर की दिल छू जाने वाली फोटो, लिखा-जैसे कल की ही बात...

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: August 26, 2019 01:25 PM2019-08-26T13:25:44+5:302019-08-26T13:25:44+5:30

एक्टर अनुपम खेर की आज 34वीं सालगिराह है। इस खास मौके पर एक्टर ने एक स्पेशल फोटो पत्नी किरण के साथ की शेयर की है।

Anupam Kher celebrates 34th wedding anniversary with Kirron Kher: Lagta hai jaise kal ki baat hai | शादी की 34वीं सालगिराह पर अनुपम ने पत्नी किरण के साथ शेयर की दिल छू जाने वाली फोटो, लिखा-जैसे कल की ही बात...

शादी की 34वीं सालगिराह पर अनुपम ने पत्नी किरण के साथ शेयर की दिल छू जाने वाली फोटो, लिखा-जैसे कल की ही बात...

Highlights34वीं सालगिराह पर पत्नी किरण के साथ फोटो शेयर करते हुए अनुपम ने नोट लिखा हैअनुपम किरण की फोटो सोशल मीडिया पर छा गई है

सारांश , ए वेडनेसडे जैसी शानदार फिल्मों में अपने अभिनय को पेश करने वाले बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर का भला कौन दीवान नहीं है। आज अनुपम और किरण खेर की शादी री 34वीं सालगिराह है। इस खास मौके पर एक्टर ने सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर की है।

अनुपम ने फोटो शेयर करते हुए एक प्यारा का कैप्शन भी लिखा है। अनुपम की ये फोटो सोशल मीडिया पर छा गई है। ये फोटो ब्लैक एंड व्हाइड है। इस फोटो में किरण खेर दुल्हन के लुक में नजर आ रही हैं जबकि अनुपम दूल्हे के रूप में देखे जा सकते हैं।

अनुपम ने फोटो शेयर करते हुए लिखा है कि डियरेस्ट किरण, शादी की 34वीं साहगिरह मुबारक हो। बहुत लंबा वक्त जिंदगी के साथ तय किया है हमने, 34 साल साथ गुजर गए। लेकिन ऐसा लगता है मानों कल ही बात है।


इस फोटो पर कई लोग बधाई भी दे रहे हैं। अनुपम और किरण ने साथ में टोटल सियापा फिल्म में काम किया है।इसके अलावा दोनों ने फिल्म वीर जारा, रंग दे बसंती और पेस्तनजी में साथ काम किया था। 

किरण की अनुपम से ये दूसरी शादी है। उन्होने पहली शादी गौतम बैरी से की थी। जिनसे सिकंदर खेर है। इसके बाद उन्होंने 1985 में अनुपम खेर से शादी की थी। दोनों की लव मैरिज हुई थी। दोनों का बेस्ट कपल माना जाता है।

Web Title: Anupam Kher celebrates 34th wedding anniversary with Kirron Kher: Lagta hai jaise kal ki baat hai

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे