पुलिसवालों ने बरसाई लाठी तो डायरेक्टर का फूटा गुस्सा, लिखा- 'पाप तो लगेगा...देख लेना'

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: May 19, 2020 08:16 AM2020-05-19T08:16:44+5:302020-05-19T08:16:44+5:30

अनुभव सिन्हा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। डायरेक्टर हर एक सामाजिक और राजनीतिक मुद्दे पर खुलकर अपनी राय रखते रहते हैं।

anubhav sinha shared police video on twitter | पुलिसवालों ने बरसाई लाठी तो डायरेक्टर का फूटा गुस्सा, लिखा- 'पाप तो लगेगा...देख लेना'

पुलिसवालों ने बरसाई लाठी तो डायरेक्टर का फूटा गुस्सा, लिखा- 'पाप तो लगेगा...देख लेना'

Highlightsकोरोना वायरस लॉकडाउन के बीच मजदूरों के पलायन पर काफी वीडियो शेयर हो रहे हैंअनुभव ने हाल ही में एक वीडियो शेयर किया है

कोरोना वायरस लॉकडाउन के बीच मजदूरों के पलायन पर काफी वीडियो शेयर हो रहे हैं और सेलेब्स भी उन पर अपनी राय दे रहे हैं। वहीं कुछ सेलेब्स इन मजदूरों की काफी मदद भी कर रहे हैं। ऐसे में डायरेक्टर अनुभव सिन्हा लगातार मजदूरों को लेकर अपनी बात रख रहे हैं। अब एक बार फिर से अनुभव ने ट्वीट किया है।

अनुभव सिन्हा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। डायरेक्टर हर एक सामाजिक और राजनीतिक मुद्दे पर खुलकर अपनी राय रखते रहते हैं। हाल ही में फिल्म मेकर अनुभव सिन्हा ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें पुलिस कुछ लोगों पर कार्रवाई कर रही है।

अनुभव ने हाल ही में एक वीडियो शेयर किया है, इस वीडियो में देख सकते हैं कि  पुलिसकर्मी भीड़ को कंट्रोल करने की कोशिश कर रहे हैं। इतना ही नहीं वीडियो में पुलिस लाठीचार्ज करती नजर आ रही है। इस वीडियो की कोई प्रमाणिकता नहीं है, लेकिन वीडियो के कैप्शन में इस वीडियो को हरियाणा के यमुनानगर का बताया जा रहा है। कहा जा रहा है कि यमुनानगर पुलिस प्रवासी मजदूरों पर लाठीचार्ज कर रही है।


ऐसे में  अनुभव सिन्हा ने वीडियो के साथ लिखा है- 'पाप तो लगेगा। देख लेना।' इस वीडियो के शेयर किए जाने के बाद लोग इस पर कमेंट कर अपनी राय दे रहे हैं और पुलिस की इस कार्रवाई की आलोचना कर रहे हैं।

अनुभव का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर छा गया है। डायरेक्टर के इस पर लोग जमकर रिएक्शन दे रहे हैं। लोग तरह तरह के ट्वीट पर रिप्लाई दे कर अपनी बात रख रहे हैं।

हाल ही में उनकी फिल्म 'थप्पड़' रिलीज हुई है। इस फिल्म में तापसी पन्नू ने मुख्य किरदार निभाया है और दर्शकों को यह फिल्म खूब पसंद आई. बॉक्स ऑफिस पर ठीक ठाक कमाई की है।

Web Title: anubhav sinha shared police video on twitter

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे