पीएम मोदी के हाउडी मोदी शो पर डायरेक्टर ने ली चुटकी, कहा- इंसान सर्कस का शौकीन है

By मेघना वर्मा | Published: September 23, 2019 06:10 PM2019-09-23T18:10:15+5:302019-09-23T18:10:15+5:30

बॉलीवुड डायरेक्टर अनुभव सिन्हा ने इस पर तंज कसा है। अनुभव सिन्हा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। अनुभव सिन्हा ने अपने ऑफिशियल अकाउंटर पर एक ट्वीट किया है।

Anubhav Sinha says about Howdy Mody show | पीएम मोदी के हाउडी मोदी शो पर डायरेक्टर ने ली चुटकी, कहा- इंसान सर्कस का शौकीन है

पीएम मोदी के हाउडी मोदी शो पर डायरेक्टर ने ली चुटकी, कहा- इंसान सर्कस का शौकीन है

Highlightsअनुभव सिन्हा ने हाल ही में आर्टिकल 15 फिल्म बनाई थी।अनुभव सिन्हा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिवर रहते हैं।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के हाउडी मोदी कार्यक्रम की खूब चर्चा हो रही है। अमेरिका जैसे देश में प्रधानमंत्री के इस शो ने सोशल मीडिया पर भी खूब वाहवाही बटोरी है। खचाकच भरे स्टेडियम में मौजूद करीब साठ हजार लोगों की भीड़ मोदी के भाषण सुनकर तालियों पर तालियां पीटती नजर आ रही थी। 

अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने भारत और मोदी सरकार की खूब तारीफ भी की। साथ ही भारत और अमेरिका को अच्छा दोस्त बताया है। इस शो में मोदी ने विकास का नारा दिया और आतंकवाद पर करार प्रहार किया। ऐसे में अब दोनों नेताओं की हर कोई तारीफ कर रहा है। मगर कुछ ऐसे लोग भी हैं जो इस शो की ओर निशाना साध रहे हैं।

बॉलीवुड डायरेक्टर अनुभव सिन्हा ने इस पर तंज कसा है। अनुभव सिन्हा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। अनुभव सिन्हा ने अपने ऑफिशियल अकाउंटर पर एक ट्वीट किया है। ट्वीट करके अनभुव सिन्हा ने लिखा, 'इंसान सर्कस का बेहद शौक़ीन होता है। उसे लगता है कि वो स्वयं उतनी ऊंचाइयों से कूद रहा है, आग के गोलों से निकल रहा है। शो के बाद फिर रिक्शॉ ढूंढ के घर पहुंचने की जद्दोजहद और फिर रोटी दाल और फिर कटी हुई बिजली में आधी अधूरी नींद और फिर सुबह दफ़्तर। पर सर्कस होता बड़ा मज़ेदार है।'

अनुभव सिन्हा ने इस पोस्ट में ना तो किसी का नाम लिया। ना किसी तरह का जिक्र किया मगर कमेंट में लोग लगातार इस चीज को हाउडी मोदी के कार्यक्रम से जोड़ रहे हैं। कई लोग ऐसे हैं जो अनुभव के इस ट्वीट के लिए उनकी आलोचना कर रहे हैं। वहीं कुछ लोग उनके इस ट्वीट का समर्थन कर रहे हैं।

बता दें अनुभव सिन्हा ने रिसेंटली फिल्म आर्टिकल 15 को डायरेक्टर किया है। जिसमें आयुष्मान खुराना की एक्टिंग के साथ फिल्म को काफी पसंद किया गया। 

Web Title: Anubhav Sinha says about Howdy Mody show

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे