डोनाल्ड ट्रंप ने भारत को दिए वेंटिलेटर, तो बॉलीवुड डायरेक्टर का कुछ ऐसा रहा रवैया, लिखा- अच्छा सिला दिया तूने मेरे प्यार...

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: May 18, 2020 01:48 PM2020-05-18T13:48:24+5:302020-05-18T13:48:24+5:30

अनुभव सिन्हा (Anubhav Sinha) ने राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप (Donald Trump) को सॉन्ग डेडिकेट किया है, इस बात की जानकारी उन्होंने खुद ट्वीट कर दी है

anubhav sinha dedicate song to donald trump | डोनाल्ड ट्रंप ने भारत को दिए वेंटिलेटर, तो बॉलीवुड डायरेक्टर का कुछ ऐसा रहा रवैया, लिखा- अच्छा सिला दिया तूने मेरे प्यार...

डोनाल्ड ट्रंप ने भारत को दिए वेंटिलेटर तो अनुभव सिन्हा ने डेडिकेट किया सॉन्ग (फाइल फोटो)

Highlightsअमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने कहा है कि वे भारत को अनुदान के तौर पर वेंटिलेटर्स देंगेराष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के इस ऐलान को लेकर बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर अनुभव सिन्हा (Anubhav Sinha) ने ट्वीट किया है

अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने कहा है कि वे भारत को अनुदान के तौर पर वेंटिलेटर्स देंगे। ट्रंप ने एक ट्वीट में कहा, मुझे गर्व है कि अमेरिका भारत के मेरे दोस्तों को वेंटिलेटर्स का दान करेगा। हम इस महामारी के दौर में भारत के साथ हर वक्त खड़े हैं। हम लोग वैक्सीन बनाने में भी एक दूसरे की मदद कर रहे हैं। ट्रंप ने कहा, हम साथ मिलकर कोरोना जैसे दुश्मन को मात देंगे।

 राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के इस ऐलान को लेकर बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर अनुभव सिन्हा (Anubhav Sinha) ने ट्वीट किया है, साथ ही अमेरिकी राष्ट्रपति ट्रंप को गाना 'अच्छा सिला दिया तूने मेरे प्यार का' भी डेडिकेट किया है। अनुभव का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर छा गया है।

अनुभव सिन्हा (Anubhav Sinha) ने डोनाल्ड ट्रंप (Donald Trump) द्वारा भारत को वेंटिलेटर दान करने के ऐलान पर ट्वीट करते हुए लिखा, "मैं यह गाना राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप को डेडिकेट कर रहा हूं, हमें वेंटिलेटर का इनवॉयस (बिल) भेजने के लिए, जिसे हमने सोचा था कि यह एक दोस्त का उपहार है। अपने ट्वीट में अनुभव सिन्हा ने अच्छा सिला दिया तूने मेरे प्यार का लिंक भी साझा किया।


अनुभव का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर छा गया है। डायरेक्टर के इस पर लोग जमकर रिएक्शन दे रहे हैं। लोग तरह तरह के ट्वीट पर रिप्लाई दे कर अपनी बात रख रहे हैं।
हाल ही में उनकी फिल्म 'थप्पड़' रिलीज हुई है। इस फिल्म में तापसी पन्नू ने मुख्य किरदार निभाया है और दर्शकों को यह फिल्म खूब पसंद आई. बॉक्स ऑफिस पर ठीक ठाक कमाई की है।

आपको बता दें कि कोरोना वायरस के कारण पूरी दुनिया में करीब 7500 लोगों की मौत हो चुकी है। जबकि 2 लाख लोग इससे संक्रमित हैं। इस वायरस के फैलने के कारण भारत में  स्कूल, कॉलेज, सिनेमाघर, पब और कई कार्यालय भी बंद कर दिये गए हैं। उम्मीद है जल्द ही इस पर काबू पाया जाएगा।

भारत का रूख

बता दें कि इससे पहले भारत ने अमेरिका को हाइड्रोक्सीक्लोरोक्वीन दवा भेजा था। अमेरिका के राष्‍ट्रपति डोनाल्‍ड टंप की ओर से भारत को मलेरियारोधी दवाओं के अमेरिका के निर्यात करने संबंधी 'चेतावनी' के बाद सरकार की तरफ से यह फैसला लिया गया था। 

ट्रंप ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को अपना बहुत अच्छा मित्र बताया। इस बीच, समाचार एजेंसी एपी की खबर के अनुसार, अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने शुक्रवार को उम्मीद जतायी कि इस साल के अंत तक या उससे कुछ समय बाद कोरोना वायरस का टीका बाजार में उपलब्ध हो सकता है। 

Web Title: anubhav sinha dedicate song to donald trump

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे