Animal Box Office Day 3: वीकेंड पर एनिमल का जलवा कायम, रणबीर कपूर की फिल्म ने कमाए इतने करोड़

By अंजली चौहान | Published: December 4, 2023 11:43 AM2023-12-04T11:43:14+5:302023-12-04T11:43:25+5:30

रणबीर कपूर ने एनिमल के साथ दिसंबर की जोरदार शुरुआत की। फिल्म ने महज तीन दिनों में 130.07 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर लिया है।

Animal Box Office Day 3 Animal continues to shine over the weekend Ranbir Kapoor's film earns so many crores | Animal Box Office Day 3: वीकेंड पर एनिमल का जलवा कायम, रणबीर कपूर की फिल्म ने कमाए इतने करोड़

फाइल फोटो

Animal Box Office Day 3: बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर के करियर की सबसे शानदार फिल्म एनिमल ने रिलीज के बाद से बॉक्स ऑफिस पर अपना दबदबा कायम रखा है। रिलीज के बाद पहले वीकेंड रविवार को फिल्म ने 130.07 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है। यह कमाई अकेले भारत में की गई है। फिल्म 1 दिसंबर को रिलीज हुई थी और रिलीज के बाद से यह दर्शकों को खूब पसंद आ रही है।  

फिल्म ने दूसरे दिन शनिवार को अपने विश्वव्यापी कलेक्शन के साथ पहले ही 200 करोड़ रुपये क्लब में जगह बना ली है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, एनिमल ने भारत में सभी भाषाओं में 72.50 करोड़ रुपये कमाए। हिंदी स्क्रीनिंग ने 64.80 करोड़ रुपये का योगदान दिया। दूसरे दिन शनिवार को एनिमल ने 66.27 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था, जबकि पहले दिन फिल्म ने 63.80 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था।

जबरदस्त है फिल्म की कहानी 

संदीप रेड्डी वांगा द्वारा निर्देशित, एनिमल एक आदमी और उसके पिता के साथ उसके विषाक्त रिश्ते के इर्द-गिर्द घूमती है। विजय (रणबीर द्वारा अभिनीत) एक एंटी-हीरो है जो अपने पिता की रक्षा के लिए किसी भी हद तक जा सकता है, जिसमें मशीन गन से 200 लोगों को मार गिराना भी शामिल है। सेंट्रल बोर्ड ऑफ फिल्म सर्टिफिकेशन (सीबीएफसी) ने एनिमल को 'ए' सर्टिफिकेट दिया है। फिल्म में कुछ बोल्ड सीन हैं, जिसमें रणबीर कपूर का एक फ्रेम में न्यूड होकर चलना भी शामिल है। फिल्म का रन टाइम 3 घंटे 35 मिनट है।

एनिमल और सैम बहादुर की बॉक्स ऑफिस पर टक्कर 

मेघना गुलजार द्वारा निर्देशित सैम बहादुर भारत के पहले फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ के जीवन पर आधारित है। विकी कौशल ने जीवनी पर आधारित युद्ध नाटक में दिवंगत सेना अधिकारी की भूमिका निभाई है, जो पिछले शुक्रवार 1 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। फिल्म में सान्या मल्होत्रा ​​और फातिमा सना शेख क्रमशः सैम की पत्नी सिल्लू मानेकशॉ और भारत की पूर्व पीएम इंदिरा गांधी की भूमिका निभा रही हैं। रणबीर कपूर और संदीप रेड्डी वांगा की एनिमल के साथ टकराव के बावजूद सैम बहादुर भी घरेलू बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कारोबार कर रही है। 

हालांकि, रणबीर कपूर की फिल्म लगातार शानदार प्रदर्शन के साथ करोड़ों की कमाई कर रही है। और आने वाले दिनों में फिल्म के और अच्छा प्रदर्शन करने की उम्मीद है। मेकर्स को फिल्म से मोटी कमाई की आस है। 

Web Title: Animal Box Office Day 3 Animal continues to shine over the weekend Ranbir Kapoor's film earns so many crores

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे