भाई बोनी कपूर से अनबन पर अनिल कपूर ने तोड़ी चुप्पी, कहा- "घर की बात को क्या डिस्कस करना"

By मनाली रस्तोगी | Published: June 21, 2024 02:43 PM2024-06-21T14:43:56+5:302024-06-21T14:44:17+5:30

अनिल कपूर और बोनी कपूर के बीच अनबन की खबरें इस साल की शुरुआत में तब सुर्खियों में आईं जब अनिल कपूर को नो एंट्री 2 में कास्ट के रूप में घोषित नहीं किया गया।

Anil Kapoor BREAKS SILENCE On Rift With Brother Boney Kapoor | भाई बोनी कपूर से अनबन पर अनिल कपूर ने तोड़ी चुप्पी, कहा- "घर की बात को क्या डिस्कस करना"

भाई बोनी कपूर से अनबन पर अनिल कपूर ने तोड़ी चुप्पी, कहा- "घर की बात को क्या डिस्कस करना"

अनिल कपूर ने आखिरकार फिल्ममेकर और बड़े भाई बोनी कपूर के साथ नो एंट्री 2 में उन्हें कास्ट न करने को लेकर अपने कथित मतभेद के बारे में खुलकर बात की है। हाल ही में कपूर बिग बॉस ओटीटी 3 प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान मीडिया से बातचीत कर रहे थे, जब भाई के साथ उनसे अनबन के बारे में पूछा गया। हालांकि, दिग्गज अभिनेता ने यह कहते हुए इस मुद्दे पर बात करने से इनकार कर दिया कि यह एक पारिवारिक मामला है।

इंडियन एक्सप्रेस के अनुसार, अनिल कपूर ने कहा, "घर की बात घर पर रहने दो, उसके बारे में क्या डिस्कस करना।" बोनी कपूर के बयान के बारे में पूछे जाने पर अभिनेता अनिल कपूर ने कहा, "हां तो कोई नहीं आगे बढ़ो।" हालांकि कथित अनबन के बारे में अनिल कपूर से और पूछताछ की गई, लेकिन उन्होंने कहा, "देखो घर की बात को क्या डिस्कस करना। और वो (बोनी) कभी गलत नहीं होते।"

अनिल कपूर और बोनी कपूर के बीच अनबन की खबरें इस साल की शुरुआत में तब सुर्खियों में आईं जब बोनी कपूर को नो एंट्री 2 में कास्ट के रूप में घोषित नहीं किया गया। मूल नो एंट्री में सलमान खान, अनिल कपूर, फरदीन खान, ईशा देओल, लारा दत्ता ने अभिनय किया था। बिपाशा बसु और सेलिना जेटली। हालाँकि, अनिल फिल्म के सीक्वल का हिस्सा नहीं होंगे जिसमें वरुण धवन, दिलजीत दोसांझ और अर्जुन कपूर होंगे।

बाद में बोनी कपूर ने खुलासा किया कि अनिल सीक्वल का हिस्सा बनना चाहते थे, लेकिन दुर्भाग्य से जगह नहीं मिली। उन्होंने बताया कि नो एंट्री 2 की कास्ट लीक होने के बाद अनिल परेशान हो गए थे और उनसे बात नहीं कर रहे थे। 

उन्होंने जूम को दिए इंटरव्यू में कहा, "इससे पहले कि मैं अपने भाई अनिल को नो एंट्री सीक्वल और इसमें शामिल कलाकारों के बारे में बता पाता, वह गुस्सा हो गया क्योंकि खबर पहले ही लीक हो चुकी थी। यह दुर्भाग्यपूर्ण था कि यह लीक हो गया। मुझे पता है कि वह नो एंट्री सीक्वल का हिस्सा बनना चाहते थे, लेकिन जगह नहीं थी। मैं यह बताना चाहता था कि मैंने जो किया वह क्यों किया।"

बोनी कपूर ने आगे बताया कि उन्होंने वरुण, अर्जुन और दिलजीत को फिल्म में लेने का फैसला क्यों किया और खुलासा किया, "वरुण और अर्जुन बहुत अच्छे दोस्त हैं। उनकी केमिस्ट्री कहानी में सामने आ सकती है और दिलजीत आज बड़े हैं। उनकी जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। मैं इसे आज के समय में प्रासंगिक बनाना चाहता था। इसीलिए मैंने यह कास्टिंग की।"

Web Title: Anil Kapoor BREAKS SILENCE On Rift With Brother Boney Kapoor

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे