अनन्या पांडे के हैंडसम कजिन अहान पांडे करने जा रहे बॉलीवुड में डेब्यू, निर्देशक मोहित सूरी की लव स्टोरी में दिखाएंगे अपना हुनर

By अंजली चौहान | Published: February 7, 2024 03:27 PM2024-02-07T15:27:46+5:302024-02-07T15:29:12+5:30

अनन्या पांडे के चचेरे भाई अहान लोकप्रिय निर्देशक मोहित सूरी की अगली बड़ी परियोजना के साथ बॉलीवुड में अपनी शानदार शुरुआत करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। अभी तक शीर्षक वाली यह फ़िल्म एक रोमांटिक ड्रामा मानी जा रही है।

Ananya Pandey's handsome cousin Ahaan Pandey is going to debut in Bollywood will show his talent in director Mohit Suri's love story | अनन्या पांडे के हैंडसम कजिन अहान पांडे करने जा रहे बॉलीवुड में डेब्यू, निर्देशक मोहित सूरी की लव स्टोरी में दिखाएंगे अपना हुनर

फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम ahaanpandayy

Ahaan Panday: बॉलीवुड की क्यूट एक्ट्रेस अनन्या पांडे के चचेरे भाई अहान पांडे बॉलीवुड में कदम रखने जा रहे हैं। यशराज फिल्म्स (वाईआरएफ) के साथ अपने बड़े बॉलीवुड डेब्यू के लिए अहान पांडे पूरी तरह से तैयार हैं। फिल्म को लेकर अभी तक किसी तरह के टाइटल और अन्य जानकारियां सामने नहीं आई है लेकिन यश राज फिल्म के बैनर तले अहान मोहित सूरी की युवा प्रेम कहानी में अपना डेब्यू करेंगे।

पांच साल पहले वाईआरएफ टैलेंट एजेंसी द्वारा हस्ताक्षरित होने के बाद, अहान ने खुद आदित्य चोपड़ा के मार्गदर्शन में व्यापक प्रशिक्षण कार्यक्रम चलाए हैं। जानकारी के अनुसार, अभिनेता चंकी पांडे के भतीजे को लगभग पांच साल पहले आदित्य चोपड़ा द्वारा व्यक्तिगत रूप से तैयार किए गए गहन प्रशिक्षण कार्यक्रमों से गुजरने के लिए वाईआरएफ टैलेंट के रूप में साइन किया गया था। मीडिया खबरों के मुताबिक, वाईआरएफ ने उन्हें गुप्त रखा है ताकि वह अपनी कला को बेहतर बनाने पर ध्यान केंद्रित कर सकें।

इंडस्ट्री के लिए, अहान पांडे की लॉन्चिंग पिछले कुछ वर्षों में हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में किसी युवा द्वारा की गई अब तक की सबसे बड़ी शुरुआत है और YRF उन्हें एक स्टार बनाने का इरादा दिखा रहा है। जिस बड़े प्रोजेक्ट के लिए उन्हें साइन किया गया है वह मोहित सूरी की प्रेम कहानी है।

जानकारी के अनुसार, अहान को मोहित सूरी से मिलवाया गया था ताकि निर्देशक यह आकलन कर सके कि क्या वह उनकी फिल्म को शीर्षक देने और सर्वोत्कृष्ट रोमांटिक हीरो बनने के लिए सही अभिनेता है। अहान ने मोहित की देखरेख में काम किया और अपने ऑडिशन और कई स्क्रीन टेस्ट से उसे प्रभावित किया। मोहित एक नया, युवा लड़का चाहते थे जिसमें बड़े पर्दे पर हीरो बनने का करिश्मा हो और वह अहान की क्षमता से बेहद उत्साहित हैं। 

आशिकी 2, एक विलेन जैसी फिल्मों के लिए जाने जाने वाले मोहित सूरी के साथ यशराज फिल्म्स सहयोग कर रहा है। यह कंपनी के सीईओ अक्षय विधानी द्वारा निर्मित की जा रही पहली फिल्म है। आदित्य चोपड़ा, जो वाईआरएफ की रचनात्मक शक्ति हैं, अक्षय को सशक्त बना रहे हैं। अभी तक बिना शीर्षक वाली यह फिल्म इस साल के अंत में फ्लोर पर जाने के लिए तैयार है।

Web Title: Ananya Pandey's handsome cousin Ahaan Pandey is going to debut in Bollywood will show his talent in director Mohit Suri's love story

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे