'मदर्स डे' के मौके पर अनन्या पांडे का क्यूट वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल, बार-बार देखना चाहेंगे आप

By अमित कुमार | Published: May 10, 2020 01:10 PM2020-05-10T13:10:56+5:302020-05-10T13:10:56+5:30

आज के दिन बहुत से लोग अपनी मां के लिए अपना प्यार ज़ाहिर करने के लिए दिल खोलकर बातें बताते हैं।

Ananya Panday shares a cute video and reveals that she gets the craziness from her mum Bhavana Pandey | 'मदर्स डे' के मौके पर अनन्या पांडे का क्यूट वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल, बार-बार देखना चाहेंगे आप

(फोटो सोर्स- स्क्रीनशॉट)

Highlightsबॉलीवुड की क्यूट एक्ट्रेस अनन्या पांडे का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।सारा अली खान ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी मां अमृता सिंह और अपनी नानी यानी अमृता सिंह की मां की तस्वीर को साझा किया है।

आज पूरी दुनिया में मदर्स डे मनाया जा रहा है। लोग अलग-अलग तरीके से अपनी मां के प्रति प्यार जता रहे हैं। बॉलीवुड स्टार्स भी सोशल मीडिया पर मां के लिए तस्वीरें और वीडियो शेयर कर रहे हैं। आज के दिन बहुत से लोग अपनी मां के लिए अपना प्यार ज़ाहिर करने के लिए दिल खोलकर बातें बताते हैं। अनुष्का शर्मा ने अपनी मां आशिमा शर्मा के साथ एक प्यारी सी तस्वीर शेयर कर लोगों को मदर्स डे की शुभकामनाएं दीं हैं।

इस बीच बॉलीवुड की क्यूट एक्ट्रेस अनन्या पांडे का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। मदर्स डे के मौके पर अनन्या ने भी अपनी मां को याद किया और एक वीडियो को फैंस के साथ शेयर कर दिल की बात कही। अनन्या पांडे जो वीडियो शेयर किया है, उसमें उनकी मां भावना पांडे उनसे कुछ क्रेजी करने के लिए कहती हैं। वहीं पिता चंकी पांडे वीडियो बना रहे होते हैं।

यह वीडियो इतना क्यूट है कि इसे आप बार-बार देखेंगे। इसमें जब चंकी पांडे छोटी अन्नया से पूछते हैं कि दुनिया में उन्हें सबसे प्यारा कौन है तो इस पर अनन्या अपनी मां का नाम लेती हैं। जबकि दूसरे नंबर पिता को कहती हैं। अनन्या पांडे का बोलने का अंदाज इतना प्यारा है कि फैंस इस वीडियो को बार-बार देख रहे हैं। इसके साथ ही वह इस पर अपनी प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं। 

वहीं प्रियंका चोपड़ा की मां मधु चोपड़ा कभी-कभार फिल्मी पार्टीज में नजर आती हैं। प्रियंका को हमेशा अपनी मां का सपोर्ट मिला है। बॉलीवुड में अपने संजीदा अभिनय के लिये मशहूर राजकुमार राव ने बचपन की तस्वीरें शेयर की है। जबकि सारा अली खान ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी मां अमृता सिंह और अपनी नानी यानी अमृता सिंह की मां की तस्वीर को साझा किया है।

Web Title: Ananya Panday shares a cute video and reveals that she gets the craziness from her mum Bhavana Pandey

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे