'अर्जुन रेड्डी' के हीरो के साथ बोट में कुछ इस तरह मस्ती करती नजर आईं अनन्या पांडे, वीडियो वायरल

By अमित कुमार | Published: March 2, 2020 08:21 PM2020-03-02T20:21:40+5:302020-03-02T20:21:40+5:30

दो दिन पहले ही विजय और अनन्या की कुछ तस्वीरें लीक हुई थीं। इसमें विजय, अनन्या को रात में बाइक पर बिठा कर घुमा रहे थे। अब इन दोनों का एक वीडियो सामने आया है।

Ananya Panday boat Ride With Vijay Deverakonda video Leaked From The Set | 'अर्जुन रेड्डी' के हीरो के साथ बोट में कुछ इस तरह मस्ती करती नजर आईं अनन्या पांडे, वीडियो वायरल

शूटिंग के दौरान अनन्या पांडे और विजय देवरकोंडा। (फोटो सोर्स- स्क्रीनशॉट)

Highlights अनन्या ने अपने करियर की शुरुआत ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ से की थी। हिंदी और तेलुगू भाषा के अलावा फाइटर फिल्म कई और भाषाओं में भी रिलीज होगी।

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे अपनी फिल्मफेयर अवॉर्ड को लेकर पिछले कुछ दिनों से चर्चा में बनी हुईं हैं। अनन्या इन दिनों विजय देवरकोंडा के साथ अपनी नई फिल्म 'फाइटर' की शूटिंग में बिजी हैं। हालांकि, फिल्म का नाम बदला भी जा सकता है। दो दिन पहले ही विजय और अनन्या की कुछ तस्वीरें लीक हुई थीं। इसमें विजय, अनन्या को रात में बाइक पर बिठा कर घुमा रहे थे। अब इन दोनों का एक वीडियो सामने आया है।

अनन्या पांडे और विजय देवरकोंडा फिल्म की शूटिंग के कारण बोट के अंदर बैठे हुए हैं। अनन्या अपना फेस विजय की तरफ करके उनके आगे बैठी हैं। दोनों के बीच कुछ बातचीत हो रही है। इस दौरान दोनों ही कलाकार मस्ती भरे मूड में दिखाई दे रहे हैं। हिंदी और तेलुगू भाषा के अलावा फाइटर फिल्म कई और भाषाओं में भी रिलीज होगी। इस फिल्म से अनन्या साउथ में डेब्यू कर रही हैं।

फिल्म को करण जौहर प्रोड्यूस कर रहे हैं। अनन्या ने अपने करियर की शुरुआत ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ से की थी। वहीं फिल्म निर्माता अली अब्बास जफर की फिल्म ‘खाली पीली’ में इशान और अनन्या पांडे साथ नजर आएंगे। जफर ‘सुल्तान’, ‘ टाइगर जिंदा है’ और ‘भारत’ जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्मों के लिए जाने जाते हैं। जफर जी स्टूडियो के साथ मिलकर ‘खाली पीली’ का निर्माण कर रहे हैं। 

Web Title: Ananya Panday boat Ride With Vijay Deverakonda video Leaked From The Set

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे