Anant-Radhika Pre-Wedding Bash: अनंत-राधिका की प्री-वेडिंग में परफॉर्मेंस के तुरंत बाद रिहाना क्यों हुई अमेरिका रवाना? पॉप सिंगर ने बताई वजह

By अंजली चौहान | Published: March 3, 2024 03:57 PM2024-03-03T15:57:25+5:302024-03-03T16:00:58+5:30

Anant-Radhika Pre-Wedding Bash: राधिका मर्चेंट और अनंत अंबानी के प्री वेडिंग फक्शन से जल्दी जाने पर रिहाना ने अपनी चुप्पी तोड़ी।

Anant-Radhika Pre-Wedding Bash Why did Rihanna leave for America immediately after performing at Anant-Radhika's pre-wedding? Pop singer told the reason | Anant-Radhika Pre-Wedding Bash: अनंत-राधिका की प्री-वेडिंग में परफॉर्मेंस के तुरंत बाद रिहाना क्यों हुई अमेरिका रवाना? पॉप सिंगर ने बताई वजह

Anant-Radhika Pre-Wedding Bash: अनंत-राधिका की प्री-वेडिंग में परफॉर्मेंस के तुरंत बाद रिहाना क्यों हुई अमेरिका रवाना? पॉप सिंगर ने बताई वजह

Anant-Radhika Pre-Wedding Bash: मुकेश अंबानी के बेटे अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग फंक्शन में हॉलीवुड की पॉप स्टार रिहाना के परफॉर्मेंस ने सभी का मनमोह लिया। रिहाना ने भारत आकर अंबानी परिवार के कार्यक्रम में एक यादगार परफॉर्मेंस दी जिसकी तारीफ हर तरह हो रही है। रिहाना भले ही अपने देश वापस लौट गई हो लेकिन अभी भी सोशल मीडिया पर रिहाना की परफॉर्मेंस छाई हुई है। अपने दो दिवसीय दौरे के दौरान रिहाना ने अंबानी परिवार के लिए धासूं परफॉर्मेंस दी और अंबानी परिवार के साथ तस्वीरे खिंचवाई।

हालांकि, हैरानी की बात यह है कि अनंत और राधिका का प्री-वेडिंग फंक्शन तीन दिनों का है लेकिन रिहाना दूसरे दिन ही अपनी परफॉर्मेंस के फौरन बाद अमेरिका के लिए एयरपोर्ट पहुंच गई। भारत से प्यार और अपनापन मिलने के बाद भी रिहाना का यूं जल्दी चले जाने पर कई सवाल खड़े किए जा रहे हैं। सिंगर के भारतीय फैन्स उनके जाने से काफी उदास हैं और वह जानना चाहते हैं कि रिहाना के जल्दी जाने की वजह क्या है?

रिहाना ने भारत छोड़ने की बताई वजह 

मुकेश अंबानी के बेटे अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी से पहले के उत्सव में अपने प्रदर्शन के बाद, रिहाना भारत से अमेरिका के लिए रवाना हो गईं। जामनगर हवाई अड्डे के रास्ते में, मेलिसा सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर लाइव हुई। रिपोर्ट के मुताबिक, रिहाना ने अपना चेहरा ढंकते हुए पूछा, "क्या यह सच में लाइव है?" उन्होंने कहा, "मैंने भारत में सबसे अच्छा समय बिताया। मेरे पास केवल दो दिन हैं, मेरे भारत छोड़ने का एकमात्र कारण यह है कि मेरे बच्चे (अस्पष्ट ऑडियो) हैं। मुझे वापस आना होगा।" 

इस बीच, जामनगर हवाई अड्डे पर, रिहाना ने पैपराजी और पुलिस के साथ अपनी बातचीत से दिल जीत लिया। उन्होंने उन लोगों को प्यार से धन्यवाद दिया जिन्होंने उनसे तस्वीरें मांगी थीं। उन्होंने महिला पुलिसकर्मियों को भी गले लगाया और उनसे बात की।

रिहाना की भारत में पहली परफॉर्मेंस 

भारत में अपने पहले प्रदर्शन में, रिहाना ने अनंत और उनकी मंगेतर राधिका के भव्य प्री-वेडिंग कार्यक्रम के पहले दिन मंच पर आग लगा दी। उन्होंने डायमंड्स, व्हेयर हैव यू बीन, रूड बॉय और पोर इट अप जैसे हिट गाने गाए। शाहरुख खान, गौरी खान, रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण, श्रेया घोषाल और श्यामक डावर सहित फिल्मी हस्तियां उनकी धुनों पर थिरकीं।

चमकदार हरे और गुलाबी रंग की शिमरी बॉडीकॉन ड्रेस पहने रिहाना ने अपनी बेहतरीन अदाएं पेश कीं और भव्य कार्यक्रम में दर्शकों के साथ बातचीत भी की।  उन्होंने अंबानी परिवार का धन्यवाद दिया। रिहाना के शानदार परफॉर्मेंस के कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुए जिसने दर्शकों का दिल जीत लिया। 

वहीं, अभिनेत्री जान्हवी कपूर ने अपनी पहली फिल्म धड़क के गाने झिंगाट पर रिहाना के साथ थिरकते हुए एक रील साझा की। जान्हवी ने वीडियो के कैप्शन में लिखा, "यह महिला एक देवी है। इसे बंद करो अलविदा।"

Web Title: Anant-Radhika Pre-Wedding Bash Why did Rihanna leave for America immediately after performing at Anant-Radhika's pre-wedding? Pop singer told the reason

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे