कोरोना झेल रहे अमिताभ ने किया पहला ट्वीट, फैंस को प्रार्थनाओं के लिए इस अंदाज में कहा 'शुक्रिया'

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: July 13, 2020 12:19 PM2020-07-13T12:19:39+5:302020-07-13T12:19:39+5:30

कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन मुंबई के नानावटी अस्पताल में भर्ती हैं। वहीं, ऐश्वर्या राय और आराध्या घर पर ही हैं। माना जा रहा है कि उन्हें घर पर ही होम क्वॉरेंटीन किया जाएगा।

amitabh bachchan thanks to fans for their concern | कोरोना झेल रहे अमिताभ ने किया पहला ट्वीट, फैंस को प्रार्थनाओं के लिए इस अंदाज में कहा 'शुक्रिया'

अमिताभ ने फैंस को कहा शुक्रिया (फाइल फोटो)

Highlightsलोगों को पता चला कि अमिताभ के परिवार के लोगों को कोरोना हो गया है, सभी उनके जल्द ठीक हो जाने के लिए प्रार्थना करने लगेबिग बी ने इतनी चिंता करने पर अपने चाहने वालों का शुक्रिया अदा किया है।


बॉलीवुड के मेगास्टार अमिताभ बच्चन कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। उन्हें मुंबई के नानावती अस्पताल में भर्ती कराया गया है। अमिताभ ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी है। बता दें, बीते साल अक्टूबर में अमिताभ बच्चन को नानावती अस्पताल में नियमित जांच के लिए भर्ती करवाया गया था। बच्चन 11 अक्टूबर को 77  साल के हो गए थे।

 जैसे ही लोगों को पता चला कि अमिताभ के परिवार के लोगों को कोरोना हो गया है, सभी उनके जल्द ठीक हो जाने के लिए प्रार्थना करने लगे। अब, बिग बी ने इतनी चिंता करने पर अपने चाहने वालों का शुक्रिया अदा किया है।

अमिताभ बच्चन ने रविवार को अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा, 'जिन्होंने मेरे, अभिषेक, ऐश्वर्या और आराध्या के लिए चिंता व्यक्त की और शुभकामनाएं दी हैं। मेरा उनके लिए आभार और प्यार।' उन्होंने अपने अगले ट्वीट में लिखा, 'मेरे लिए उन सभी लोगों को जवाब देना संभव नहीं है, जिन्होंने अभिषेक, ऐश्वर्या, आराध्या और मेरे प्रति चिंता व्यक्त की है। मैं हाथ जोड़कर आप सभी के प्यार और स्नेह के लिए धन्यवाद देता हूं।'

अमिताभ की क्या कहती है हेल्थ

साल 2018 के फरवरी में उन्हें कमर के निचले हिस्से और गर्दन में दर्द के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया था और मार्च में वह जोधपुर में 'ठग्स ऑफ हिंदुस्तान' की शूटिंग करते हुए बीमार पड़ गए थे। वह 2015 में एक कार्यक्रम में 'कुली' और उसके बाद लगी अपनी चोटों के बारे में बात कर चुके हैं। 

उन्होंने बताया था, 'मुझे खून देने वाले एक व्यक्ति को हेपेटाइटिस बी वायरस था जो मेरे शरीर में चला गया। मेरा शरीर साल 2000 तक सामान्य रूप से काम कर रहा था और दुर्घटना के करीब 18 साल बाद तक भी, लेकिन एक सामान्य मेडिकल जांच के दौरान मुझे बताया गया कि मेरे लीवर में संक्रमण है और मैंने अपना तकरीबन 75 प्रतिशत लीवर खो दिया है।' 

अभिनेता ने बताया था, 'मेरे शरीर में वायरस था जिसने 18 वर्षों तक मेरे लीवर को धीरे-धीरे नष्ट किया, इसके बाद मैंने इलाज शुरू किया और आज तक भी मैं दवाई ले रहा हूं। अगर आज मैं यहां खड़ा हूं तो आप ऐसे व्यक्ति को देख रहे हैं जिसका महज 25 प्रतिशत लीवर बचा है। यह काफी बुरी बात है। अच्छी बात यह है कि आप 12 प्रतिशत लीवर के साथ भी जिंदा रह सकते हो लेकिन कोई भी इस स्थिति में पहुंचना नहीं चाहेगा।' साल 2005 में बच्चन की लीलावती अस्पताल में आंत संबंधी सर्जरी हुई थी। 

Web Title: amitabh bachchan thanks to fans for their concern

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे