amitabh bachchan shares photo from hospital | बिमार हुए अमिताभ बच्चन-फोटो देखकर मायूस हुए फैंस, लिखा- गेट वेल सून
बिमार हुए अमिताभ बच्चन-फोटो देखकर मायूस हुए फैंस, लिखा- गेट वेल सून

Highlightsबॉलीवुड अभिनेता अमिताभ कुछ दिनों पहले बिमार पड़ गए थे। एक्टर अपनी तबियर को लेकर इन दिनों परेशान हैं।

बॉलीवुड अभिनेता अमिताभ कुछ दिनों पहले बिमार पड़ गए थे। एक्टर अपनी तबियर को लेकर इन दिनों परेशान हैं। बीतें कई दिनों से अमिताभ को स्वास्थ्य संबंधी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। यही कारण है कि डॉक्टरों ने उनको पूरी तरह से आराम करने की सहाल दी है। 

लेकिन फिर भी बिग बी अपने काम को पूरा करने से पीछे नहीं हट रहे हैं। ऐसे में सेहत में कमजोरी के कारण अब बिग बी को अपने घर पर ही आराम करना पड़ रहा है। उन्होंने हाल ही में इस बात की जानकारी अपने फैंस को दी है। एक्टर ने इस बात की जानकारी अपने फैंस को एक ट्वीट के जरिए दी है। 

अमिताभ ने हाल ही में एक ट्वीट पर फोटो शेयर की है। जिसे देखकर बिग बी के फैंस चिंतित हो गए हैं। फोटो में महानायक बेड पर लेटे नजर आ रहे हैं। हालांकि फोटो पूरी नजर ली गई है। 

अमिताभ बच्चन ने अपनी इस फोटो को फैंस के ये साथ शेयर करते हुए कहा, "फूल, सॉक्स और प्रीमियर लीग...दिनभर की कोशिश इसी में बीती है। बिग बी बेड पर लेटे हुए फुटबॉल प्रीमियर लीग देखते नजर आ रहे हैं।  उनकी इस स्थिति से फैंस के बीच चींत हो गई है। फैंस उनके जल्द से जल्द ठीक हो जाने की कामना करने लगे हैं।


 कुछ ही समय पहले लीवर संबंधित समस्या के चलते बिग बी को नानावटी अस्पताल में रूटीन चेकअप के लिए भर्ती कराया गया था। लेकिन बाद डॉक्टरों ने उनके सख्त आराम की सलाह देते हुए डिस्चार्ज कर दिया था।

हाल ही में अमिताभ ने करवा चौथ पर अमिताभ ने  पत्नी जया बच्चन के साथ की फोटो शेयर की है। ये फोटो काफी पुरानी है। फोटो में जया काफी यंग नजर आ रही हैं। खास बात ये है कि अमिताभ बच्चन फोटो में नजर नहीं आ रहे हैं।फोटो में अमिताभ ने खुद को फिज़ूल बताते हुए जया को बेटर हाफ बताया है।
 


Web Title: amitabh bachchan shares photo from hospital
बॉलीवुड चुस्की से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे