लड़कियों के दिलों में राज करने वाले इस एक्टर के मुरीद हुए अमिताभ बच्चन, INSIDE PICS शेयर करके कही दिल की बात

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: February 26, 2020 11:00 AM2020-02-26T11:00:36+5:302020-02-26T11:10:39+5:30

अयान मुखर्जी फिल्म से जुड़ी सीक्रेसी लगातार बनाए हुए हैं, ट्रेलर और टीजर रिलीज होने में अभी वक्त है लेकिन इस दौरान फैन्स को खुश करने के लिए अमिताभ बच्चन ने सेट से 4 तस्वीरें शेयर की हैं

amitabh bachchan shares behind the scenes pictures from ranbir kapoor | लड़कियों के दिलों में राज करने वाले इस एक्टर के मुरीद हुए अमिताभ बच्चन, INSIDE PICS शेयर करके कही दिल की बात

अमिताभ बच्चन (फाइल फोटो)

Highlightsअमिताभ बच्चन जल्द ब्रह्मास्त्र फिल्म में नजर आने वाले हैं ब्रह्मास्त्र में अमिताभ के साथ आलिया भट्ट और रणबीर कपूर भी नजर आएंगे

बॉलीवुड एक्टर के चाहने वालों की लिस्ट बहुत ही लंबी है। एक लंबे दशक से अमिताभ अपनी नायाब एक्टिंग से फैंस के दिलों पर राज कर रहे हैं। अमिताभ इन दिनों कई फिल्मों की शूटिंग में बिजी चल रहे हैं। बिग बी फिल्म ब्रह्मास्त्र को लेकर भी जमकर सुर्खियों में हैं। इस फिल्म में लीड रोल में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट नजर आने वाले हैं। ये फिल्म काफी टाइम से लाइम लाइट में हैं। ऐसे में अब अमिताभ ने रणबीर की जमकर तारीफ की है।

ये पहली फिल्म है जिसमें रणबीर कपूर और आलिया भट्ट साथ में काम करते नजर आने वाले हैं।  फिल्म की शूटिंग के दौरान ही दोनों एक दूसरे के काफी करीब आ चुके हैं। अब दोनों के अफेयर के साथ साथ शादी तक की खबरें मीडिया में जमकर रहती हैं। अयॉन मुखर्जी के निर्देशन में बन रही इस फिल्म में अमिताभ बच्चन अहम रोल में हैं।

फिलहाल फिल्म के कुछ खास हिस्सों की शूटिंग जारी है। यही कारण है कि फिल्म को लेकर फैंस के बीच  एक्साइटमेंट बना हुआ है। कहा जा रहा है कि फिल्म 2 पार्ट में बनाई जा रही है। फिल्म को लोगों फैंस के सामने 2019 में ही पेश कर दिया गया था।  ब्रह्मास्त्र के बारे में खास बात ये भी है कि बॉलीवुड के चॉकलेटी बॉय रणबीर कपूर पहली बार एक्शन मोड में नजर आएंगे। फिल्म के बारे में फैन्स ज्यादा से ज्यादा जानना चाहते है।

हाल ही में अमिताभ बच्चन ने फिल्म के सेट की हैं।रिलीज होने में अभी वक्त है लेकिन इस दौरान फैन्स को खुश करने के लिए अमिताभ बच्चन ने फिल्म के सेट से 4 तस्वीरों का एक कोलाज शेयर किया है. इन तस्वीरों में रणबीर कपूर और अमिताभ बच्चन सेट पर बैठे, बातें करते और वॉक करते दिखाई दे रहे हैं।
फोटो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा है कि  मेरे एक पसंदीदा, रणबीर के साथ काम करने पर  मुझे उसकी विशाल प्रतिभा को बनाए रखने के लिए आवश्यकता है।

फोटो में   एक दिलचस्प चीज नजर आ रही है जो है क्रोमा बैकग्राउंड।इसका इस्तेमाल तब किया जाता है जब मेकर्स को ग्राफिक्स का काम करना होता है।  अमिताभ की इस फोटो को फैंस जनकर पसंद कर रहे हैं। इस फोटो पर काफी प्रतिक्रियाएं भी आ रही हैं।
 

Web Title: amitabh bachchan shares behind the scenes pictures from ranbir kapoor

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे