अमिताभ बच्चन ने हेमा मालिनी संग किया रोमांस, वीडियो हो रहा वायरल

By वैशाली कुमारी | Published: October 15, 2021 07:22 PM2021-10-15T19:22:02+5:302021-10-15T19:27:31+5:30

एपिसोड में अमिताभ और हेमा मालिनी फिल्म ‘सत्ते पे सत्ता’ का गाना ‘दिलबर मेरे’ पर परफॉर्म करते नजर आएगें। केबीसी 13 के इस अपकमिंग शो से जुड़ा एक प्रोमो सोनी टीवी ने हाल ही में रिलीज किया है। 

Amitabh Bachchan romances with Hema Malini | अमिताभ बच्चन ने हेमा मालिनी संग किया रोमांस, वीडियो हो रहा वायरल

अमिताभ बच्चन, हेमा मालिनी

Highlightsइन दोनों कि फिल्म ‘शोले’ने अपने 46 साल पूरे कर लिए हैं इसी मौके पर हेमा मालिनी सहित शोले के डायरेक्टर रहे रमेश सिप्पी भी शो में नजर आएंगे

बाॅलीवुड की दिग्गज अभीनेत्री हेमा मालिनी  छोटे पर्दे पर जल्द अमिताभ बच्चन के साथ दिखाई देंगी। फिल्म ‘बाबुल’ में आपने अमिताभ और हेमा को तो रोमांस करते देखा ही होगा। वहीं इसके बाद यह मौका अब छोटे पर्दे पर फिर से दोहराया जाएगा। असल में रियलिटी शो ‘कौन बनेगा करोड़पति 13’ के एक अपकमिंग एपिसोड में अमिताभ और हेमा मालिनी फिल्म ‘सत्ते पे सत्ता’ का गाना ‘दिलबर मेरे’ पर परफॉर्म करते नजर आएगें। केबीसी 13 के इस अपकमिंग शो से जुड़ा एक प्रोमो सोनी टीवी ने हाल ही में रिलीज किया है।

 

सोनी टीवी ने सोशल मीडिया पर इसका प्रोमो वीडियो भी जारी किया है। इस वीडियो में अमिताभ बच्चन ‘दिलबर मेरे’ सॉन्ग पर लिप्सिंग करते नजर आ रहे हैं वहीं, हेमा मालिनी भी अपनी बेहतरीन आदाएं दिखा रही हैं। इस प्रोमो वीडियो में अमिताभ बच्चन और हेमा मालिनी की जोड़ी देखते ही बन रही है। साल 1982 में आई फिल्म ‘सत्ते पे सत्ता’ अपने समय की सबसे हिट फिल्मों में से एक थी। फिल्म में अमिताभ और हेमा के काम के साथ ही साथ दोनो की जोड़ी को भी काफी सराहा गया था। 

बतादें कि इन दोनों कि फिल्म ‘शोले’ने अपने 46 साल पूरे कर लिए हैं और इसी मौके पर हेमा मालिनी सहित शोले के डायरेक्टर रहे रमेश सिप्पी भी आज रात प्रसारित होने वाले केबीसी 13 के स्पेशल एपिसोड में हॉट सीट पर बैठे नजर आएंगे। यही नहीं, शोले में वीरू के रोल में नजर आने वाले धरम पाजी भी इस एपिसोड से वर्चुअली जुड़ने वाले हैं।

Web Title: Amitabh Bachchan romances with Hema Malini

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे