विक्रम भट्ट संग रिलेशनशिप से बर्बाद हो गया अमीषा पटेल का करियर! अभिनेत्री ने कहा- इस इंडस्ट्री में ईमानदारी का स्वागत नहीं

By मनाली रस्तोगी | Published: July 4, 2023 12:11 PM2023-07-04T12:11:32+5:302023-07-04T12:19:33+5:30

अपने पेशेवर जीवन पर इसके प्रभाव के बारे में बोलते हुए अमीषा पटेल ने कहा, "क्योंकि एक लड़की की एकल स्थिति हमेशा उन लोगों के लिए अधिक आकर्षक होती है जिनके साथ आप काम करते हैं। यह आपके दर्शकों के लिए हमेशा अधिक आकर्षक होता है।"

Ameesha Patel tells on how dating Vikram Bhatt affected her career | विक्रम भट्ट संग रिलेशनशिप से बर्बाद हो गया अमीषा पटेल का करियर! अभिनेत्री ने कहा- इस इंडस्ट्री में ईमानदारी का स्वागत नहीं

विक्रम भट्ट संग रिलेशनशिप से बर्बाद हो गया अमीषा पटेल का करियर! अभिनेत्री ने कहा- इस इंडस्ट्री में ईमानदारी का स्वागत नहीं

Highlightsअमीषा पटेल ने कहा कि विक्रम भट्ट और उनके रिश्ते के बारे में सार्वजनिक रूप से बात करने से उनका करियर बर्बाद हो गया।अमीषा ने कहा कि परिणामस्वरूप वह एक दशक से अधिक समय तक पुरुषों से दूर रहीं।ब्रेकअप से पहले अमीषा और विक्रम ने कई सालों तक डेट किया।

मुंबई: अमीषा पटेल ने कहा कि विक्रम भट्ट और उनके रिश्ते के बारे में सार्वजनिक रूप से बात करने से उनका करियर बर्बाद हो गया। अमीषा ने कहा कि परिणामस्वरूप वह एक दशक से अधिक समय तक पुरुषों से दूर रहीं। ब्रेकअप से पहले अमीषा और विक्रम ने कई सालों तक डेट किया। सुष्मिता सेन से ब्रेकअप के तुरंत बाद फिल्म निर्माता विक्रम भट्ट ने कथित तौर पर अमीषा पटेल को डेट करना शुरू कर दिया था। 

उन्होंने कथित तौर पर अनकही (2006) पर काम करने के दौरान डेटिंग शुरू की। विक्रम की फिल्म 1920 (2008) की रिलीज से पहले ही कथित तौर पर उनका ब्रेकअप हो गया था। यह पूछे जाने पर कि क्या विक्रम के साथ अपने रिश्ते के बारे में बात करने से उनके जीवन पर प्रतिकूल प्रभाव पड़ा अमीषा ने बॉलीवुड हंगामा को बताया, "इस इंडस्ट्री में ईमानदारी का स्वागत नहीं है और मैं उनमें से हूं जो बहुत ईमानदार हूं।"

उन्होंने आगे कहा, "मैं वह व्यक्ति हूं, जो अपनी आस्तीन पर अपना दिल पहनता है। मुझे लगता है कि यह मेरे जीवन की सबसे बड़ी कमी रही है और निश्चित रूप से सार्वजनिक रूप से मेरे केवल दो ही रिश्ते थे, जिन्होंने मेरे करियर को नुकसान पहुंचाया। 12-13 वर्षों तक मैं ऐसी थी, 'कोई पुरुष नहीं। केवल शांति। मैं अपने जीवन में और कुछ नहीं चाहती'।"

अपने पेशेवर जीवन पर इसके प्रभाव के बारे में बोलते हुए अमीषा पटेल ने कहा, "क्योंकि एक लड़की की एकल स्थिति हमेशा उन लोगों के लिए अधिक आकर्षक होती है जिनके साथ आप काम करते हैं। यह आपके दर्शकों के लिए हमेशा अधिक आकर्षक होता है। और उन्हें लगता है कि अगर आप सिंगल हैं या आप इंडस्ट्री में किसी या किसी सुपरस्टार को डेट कर रहे हैं, तो इससे आपके करियर को ही फायदा होगा।" 

उन्होंने कहा, "अन्यथा वे इसे स्वीकार नहीं करते। देखिए, हीरो को डेट करने वाली हीरोइन अब भी हीरो के साथ फिल्में कर सकती है और उसे काम मिलता रहेगा। मेरे लिए, वह बात नहीं थी। तो, इसमें मार पड़ती है लेकिन आप इससे सीखते हैं।" इससे पहले विक्रम भट्ट ने अमीषा पटेल के साथ अपने रिश्ते पर बात करते हुए कहा था कि वह उनसे कभी शादी नहीं करना चाहते थे।

उन्होंने एचटी ब्रंच को बताया था, "नहीं, मैं उनमें से किसी से भी शादी नहीं करना चाहता था। और ऐसा नहीं है कि वहां कोई कड़वाहट है। पुल के नीचे अब बहुत अधिक पानी है।"

Web Title: Ameesha Patel tells on how dating Vikram Bhatt affected her career

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे