ये एक्ट्रेस निभाएगी परवीन बॉबी का किरदार, महेश भट्ट ने फोटो शेयर कर किया खुलासा

By लोकमत समाचार ब्यूरो | Published: February 5, 2020 09:41 AM2020-02-05T09:41:05+5:302020-02-05T09:41:05+5:30

महेश भट्ट ने एक फोटो शेयर करने के साथ ही लिखा, 'जियो स्टूडियोज और विशेष फिल्म्स की वेब सीरीज...

amala paul may play parveen bobby role in biopic web series kpy | ये एक्ट्रेस निभाएगी परवीन बॉबी का किरदार, महेश भट्ट ने फोटो शेयर कर किया खुलासा

ये एक्ट्रेस निभाएगी परवीन बॉबी का किरदार, महेश भट्ट ने फोटो शेयर कर किया खुलासा

Highlightsफिल्मकार महेश भट्ट पहली बार वेब सीरीज का निर्माण करने जा रहे हैं. यह वेब सीरीज सत्तर के दशक की चर्चित अभिनेत्री परवीन बॉबी पर आधारित होगी.

फिल्मकार महेश भट्ट पहली बार वेब सीरीज का निर्माण करने जा रहे हैं. यह वेब सीरीज सत्तर के दशक की चर्चित अभिनेत्री परवीन बॉबी पर आधारित होगी. मंगलवार को भट्ट ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर इस प्रोजेक्ट से जुड़े कलाकारों और निर्देशक के नामों का खुलासा किया है.

उन्होंने पूरी टीम की एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, ''जियो स्टूडियोज और विशेष फिल्म्स की वेब सीरीज की स्टार कॉस्ट को पेश करते हैं. यह एक नाटकीय प्यार की कहानी होगी जो 70 के दशक के हिंदी सिनेमा के ईद-गिर्द घूमेगी, जिसमें अमला पॉल, ताहीर राज भसीन, अमृता पुरी नजर आएंगे.

यह वेब सीरीज पुष्पदीप भारद्वाज द्वारा निर्देशित की जाएगी.'' हालांकि अभी इसका नाम और रिलीज डेट की घोषणा नहीं की गई है. इस वेब सीरीज में साउथ की मशहूर अभिनेत्री अमला पॉल, परवीन बॉबी का किरदार निभा सकती हैं.

Web Title: amala paul may play parveen bobby role in biopic web series kpy

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे