VIDEO: आलिया भट्ट ने खुल्लम खुल्ला रणबीर कपूर को कहा 'I Love You', एक्टर का शर्म से कुछ ऐसा था रिक्शन

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: March 26, 2019 11:18 AM2019-03-26T11:18:12+5:302019-03-26T11:18:12+5:30

फिल्मफेयर अवॉर्ड 2019 के दौरान आलिया भट्ट ने अपना अवॉर्ड हाथो में लेकर स्टेज पर सभी के सामने रणबीर कपूर को आई लव यू कह दिया है।

alia bhatt says love you to ranbir kapoor in filmfare | VIDEO: आलिया भट्ट ने खुल्लम खुल्ला रणबीर कपूर को कहा 'I Love You', एक्टर का शर्म से कुछ ऐसा था रिक्शन

VIDEO: आलिया भट्ट ने खुल्लम खुल्ला रणबीर कपूर को कहा 'I Love You', एक्टर का शर्म से कुछ ऐसा था रिक्शन

फिल्मफेयर अवॉर्ड्स का आयोजन 23 मार्च को मुंबई में हुआ था। जिसमें बॉलीवुड के सेलेब्स का तांता लगा रहा। लेकिन जिस कपल पर हर किसी की निहार टिकी रही वह थे रणबीर कपूर और आलिया भट्ट। 

बीटाउन के लव बर्ड्स रणबीर कपूर और आलिया भट्ट यहां एक साथ नजर आए। दोनों को ही अपनी दमदार एक्टिंग के लिए बेस्ट एक्टर और एक्ट्रेस का फिल्मफेयर अवॉर्ड से नवाजा गया। इस दौरान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है जहां सबके  सामने आलिया ने रणबीर से अपने इश्क का इजहार किया है।

वीडियो में आप देख सकते हैं कि राजी के लिए फिल्मफेयर लेने के बाद जब आलिया ने स्पीच देना शुरू की तो उसमें वह रणबीर कपूर का जिक्र करना नहीं भूलीं थीं। इस दौरान आलिया ने स्टेज पर सभी के सामने रणबीर को ‘I Love You’ कहा था।

सबसे खास बात ये रही कि वीडियो में आप अगर देखेंगे तो साफ होगा कि आलिया के इस तरह से प्यार के इजहार के बार रणबीर का  रिएक्शन भी काफी प्यार भरा रहा।  वह उस दौरान शर्माने लगे और अपने फेस पर हाथ रख लिया। ऐसा पहली बार हुआ है जब दोनों के इश्क का खुल्लम खुल्ला इजहार हुआ है। हालांकि फिलहाल ये नहीं कहा जा सकता है कि ये वीडियो जो सामने आया है उसमें आलिया वाकई रणबीर को ही आई लव यू कह रही हैं या फिर किसी और को ये तो टीवी प

र फिल्मफेयर आने के बाद ही साफ होगा।

वहीं रणबीर कपूर को जब फिल्म 'संजू' के लिए बेस्ट ऐक्टर अवॉर्ड का देने का ऐलान किया गया तो वह सीट से उठने पर सबसे पहले आलिया को गले लगाते और फिर उन्हें किस करते दिखे थे। फिल्मफेयर में दोनों के नजदीकियों के काफी फोटो और वीडियो सोशल पर वायरल हो रहे हैं।


 

Web Title: alia bhatt says love you to ranbir kapoor in filmfare

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे