हो गया खुलासा! रणबीर कपूर नहीं इस कारण से आलिया ने खरीदा था दोगुने दाम में फ्लैट

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: March 6, 2019 02:51 PM2019-03-06T14:51:04+5:302019-03-06T14:51:04+5:30

आलिया ने कुछ दिनों पहले अपना एक नया घर खरीदा था जिसको लेकर वह जमकर सुर्खियों में रही थीं। कहा गया था कि एक्ट्रेस ने फ्लैट उन्होंने रणबीर कपूर के साथ लिवइन में रहने के लिए खरीदा था।

Alia Bhatt REVEALS if she has really bought a 'love nest' for her and Ranbir Kapoor | हो गया खुलासा! रणबीर कपूर नहीं इस कारण से आलिया ने खरीदा था दोगुने दाम में फ्लैट

हो गया खुलासा! रणबीर कपूर नहीं इस कारण से आलिया ने खरीदा था दोगुने दाम में फ्लैट


गली बॉय फिल्म से हाल ही में फैंस के बीच एक बार फिर से अपनी छाप छोड़ी है। आलिया ने कुछ दिनों पहले अपना एक नया घर खरीदा था जिसको लेकर वह जमकर सुर्खियों में रही थीं। कहा गया था कि एक्ट्रेस ने फ्लैट उन्होंने रणबीर कपूर के साथ लिवइन में रहने के लिए खरीदा था। 

अब एक्ट्रेस ने इन सभी अफवाहों पर विराम लगा दिया है।बॉलीवुड हंगामा के साथ बातचीत में आलिया ने कहा है कि फ्लैट  एक प्यार का घोंसला नहीं है, लेकिन एक जगह के रूप लिया है जिसे मैंने अपने काम करने की जगह के रूप में खरीदा है।

 हां, मैंने अपना खुद का प्रोडक्शन हाउस शुरू किया है। मैंने इसे अनन्त सनशाइन प्रोडक्शंस नाम दिया है। क्या आपको यह पसंद है?"। मैंने ये फ्लैट प्रोड्क्शन हाउस के सिलसिले में खरीदा है। कुछ दिनों पहले आलिया ने कहा था कि वह कभी लिव-इन रिलेशनशिप के लिए कभी नहीं चुनेगी।वह शादू करना पसंद करती हैं। 


नया घर

आलिया भट्ट की इस नई प्रॉपर्टी की 2300 स्कॉयर फीट की है। जूहू में स्थित इस अपार्टमेंट का स्टैंडर्ड प्राइज 7 करोड़ रुपये बताई जा रही है। मगर आलिया भट्ट ने इसके लिए 13.11 करोड़ रुपये अदा किये हैं। आलिया भट्ट ने इस फ्लैट के लिए दोगुना दाम दिया है। 


इससे पहले भी उसी बिल्डिंग में खरीद चुकी हैं फ्लैट

खबर तो ये भी है कि आलिया भट्ट इससे पहले भी उसी बिल्डिंग में दो फ्लैट ले चुकी हैं। बताया तो ये भी गया है कि अनुपम खेर से ही उन्होंने 5.16 करोड़ और 3.83 करोड़ रुपये उन्होंने ये प्लैट खरीदे हैं। फिलहाल आलिया अपनी बहन शाहीन भट्ट के साथ जुहू में ही अपने घर में रह रही हैं। 2016 में वह इस नए फ्लैट में शिफ्ट हुई थी। 

Web Title: Alia Bhatt REVEALS if she has really bought a 'love nest' for her and Ranbir Kapoor

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे