बेटी के साथ आलिया-रणबीर गाने की शूटिंग के लिए पहुंचे कश्मीर, करण जौहर स्विट्जरलैंड में करना चाहते थे शूटिंग, देखें वीडियो

By सुरेश एस डुग्गर | Published: March 4, 2023 10:32 AM2023-03-04T10:32:46+5:302023-03-04T10:36:12+5:30

शूटिंग दल के सदस्य ने बताया कि चूंकि यह एक प्रेम गीत है, करण उन पलों को फिर से बनाना चाहते हैं जो उन्होंने 2012 में पहलगाम में फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' के गाने 'इश्क वाला लव' की शूटिंग के दौरान किए थे।

Alia bhatt Ranbir kapoor reached Kashmir for shooting of song of Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani | बेटी के साथ आलिया-रणबीर गाने की शूटिंग के लिए पहुंचे कश्मीर, करण जौहर स्विट्जरलैंड में करना चाहते थे शूटिंग, देखें वीडियो

बेटी के साथ आलिया-रणबीर गाने की शूटिंग के लिए पहुंचे कश्मीर, करण जौहर स्विट्जरलैंड में करना चाहते थे शूटिंग, देखें वीडियो

Highlightsगाने की शूटिंग श्रीनगर और पहलगाम इलाकों में भी की जाएगी।शूटिंग दल के सदस्य ने जानकारी दी कि शूटिंग दल 9 मार्च को वापस लौट जाएगा।

जम्मूः अभिनेता रणवीर सिंह और आलिया भट्ट करण जौहर की फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' के एक रोमांटिक गाने की शूटिंग के लिए कश्मीर पहुंचे हैं। अभिनेता के करीबी एक दल के सदस्य ने बताया कि अभिनेता कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच बुधवार को श्रीनगर पहुंचे और गाने की शूटिंग के लिए सीधे गुलमर्ग चले गए, जबकि करण एक दिन पहले कश्मीर पहुंचे थे। 

सूत्र ने कहा कि गाने की शूटिंग श्रीनगर और पहलगाम इलाकों में भी की जाएगी। शूटिंग दल के सदस्य ने जानकारी दी कि शूटिंग दल 9 मार्च को वापस लौट जाएगा।  उन्होंने कहा, करण जौहर ने स्विट्जरलैंड में इस गाने की शूटिंग करने की योजना बनाई थी। लेकिन फिर उन्होंने कश्मीर पर्यटन को बढ़ावा देने के बारे में सोचा ताकि अधिक फिल्म इकाइयां कश्मीर का दौरा कर सकें। यह कश्मीर के पर्यटन उद्योग के लिए एक बड़ी उपलब्धि है। 

शूटिंग दल के सदस्य ने बताया कि चूंकि यह एक प्रेम गीत है, करण उन पलों को फिर से बनाना चाहते हैं जो उन्होंने 2012 में पहलगाम में फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' के गाने 'इश्क वाला लव' की शूटिंग के दौरान किए थे। गौरतलब है कि आलिया अपनी मां सोनी राजदान और बहन शाहीन भट्ट के साथ गुलमर्ग में रुकी हुई हैं। वह अपने साथ अपनी बच्ची राहा को भी ले गई हैं।

आलिया इससे पहले 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर', 'राजी' और 'हाईवे' जैसी फिल्मों के लिए कश्मीर जा चुकी हैं, जबकि रणवीर को कश्मीर बहुत पसंद है और वह पहली बार यहां आ रहे हैं।

Web Title: Alia bhatt Ranbir kapoor reached Kashmir for shooting of song of Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे