डीपफेक का शिकार हुई आलिया भट्ट, रश्मिका मंदाना और कैटरीना कैफ के बाद एक्ट्रेस का अश्लील डीपफेक वीडियो वायरल

By अंजली चौहान | Published: November 27, 2023 12:25 PM2023-11-27T12:25:17+5:302023-11-27T12:25:44+5:30

वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है उसमें आलिया के चेहरे से बदली हुई एक लड़की संगीत पर थिरकते और कैमरे पर अश्लील इशारे करते देखा जा सकता है।

Alia Bhatt obscene deepfake video goes viral after Rashmika Mandanna and Katrina Kaif deepfake video | डीपफेक का शिकार हुई आलिया भट्ट, रश्मिका मंदाना और कैटरीना कैफ के बाद एक्ट्रेस का अश्लील डीपफेक वीडियो वायरल

फोटो क्रेडिट- एएनआई ट्विटर

मुंबई: एक के बाद एक बॉलीवुड हसीनाएं डीपफेक वीडियो का शिकार हो रही हैं। रश्मिका मंदाना, काजोल और कैटरीना के बाद अब आलिया भट्ट डीपफेक की ताजा शिकार बनी जिनका वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

वीडियो में डीपफेक के जरिए आलिया भट्ट को अश्लील हरकते करते हुए दिखाया गया है जिसमें आलिया का चेहरा एडिट करके लगाया गया है। अभिनेत्री का एक मॉर्फ्ड वीडियो अब ऑनलाइन सामने आया है जिसमें वह कुछ अश्लील इशारे करती देखी जा सकती हैं। ये वीडियो ऐसे समय में आई जब हाल ही में रश्मिका मंदाना, कैटरीना कैफ और काजोल के डीपफेक वीडियो सामने आए थे। 

जो वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है उसमें आलिया के चेहरे से बदली हुई एक लड़की को छोटी ड्रेस पहने हुए संगीत पर थिरकते और कैमरे पर अश्लील इशारे करते देखा जा सकता है। वहीं, वीडियो को आलिया के नाम से चलाया जा रहा है। हालांकि, वीडियो को लेकर अभी तक आलिया भट्ट की ओर से कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है। 

रश्मिका और कैटरीना का डीपफेक वायरल

गौरतलब है कि हाल ही में रश्मिका मंदाना ने ट्वीट किया था, "ईमानदारी से कहूं तो, ऐसा कुछ न केवल मेरे लिए, बल्कि हममें से हर किसी के लिए बेहद डरावना है, जो आज प्रौद्योगिकी के दुरुपयोग के कारण बहुत अधिक नुकसान की चपेट में है।" जिसके बाद बाद में पुलिस ने मामला दर्ज किया था।

मामले में एक शिकायत। पुलिस ने बाद में बिहार के एक युवक को भी गिरफ्तार किया था, उस पर वीडियो बनाने का संदेह था। हालाँकि, उन्होंने आरोपों से इनकार किया और इसके बजाय कहा कि उन्होंने केवल सोशल मीडिया से रश्मिका का मॉर्फ्ड वीडियो डाउनलोड किया था।

टाइगर 3 से कैटरीना कैफ के तौलिया लड़ाई दृश्य की एक छेड़छाड़ की गई तस्वीर भी ऑनलाइन पोस्ट की गई थी, और काजोल का कैमरे पर आउटफिट बदलते हुए एक डीपफेक वीडियो वायरल हो गया था।

इस घटना के सामने आने के बाद खुद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी चिंता व्यक्त की थी। उन्होंने हाल ही में दावा किया था कि कैसे एक गरबा कार्यक्रम में गाने गाते हुए उनके झूठे वीडियो ऑनलाइन सामने आए थे, और उन्होंने ऐसे उपद्रवियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की आवश्यकता पर जोर दिया था। नरेंद्र मोदी ने भी डीपफेक तकनीक पर अपनी चिंता व्यक्त की थी।

Web Title: Alia Bhatt obscene deepfake video goes viral after Rashmika Mandanna and Katrina Kaif deepfake video

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे