मजदूर दिवस पर आलिया-आमिर ने किया दिल छू लेने वाला काम, फोटो हुई वायरल

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: May 1, 2018 03:06 PM2018-05-01T15:06:21+5:302018-05-01T15:06:21+5:30

आलिया भट्ट फिल्म कलंक की शूटिंग से वक्त निकालकर लातुर के मराठवाड़ा में आज पहुंची। वह यहां अभिनेता आमिर खान के साथ श्रमदान के लिए पहुंचीं थीं।

alia bhatt does shramdaan with aamir khan on labour day | मजदूर दिवस पर आलिया-आमिर ने किया दिल छू लेने वाला काम, फोटो हुई वायरल

मजदूर दिवस पर आलिया-आमिर ने किया दिल छू लेने वाला काम, फोटो हुई वायरल

मुंबई, 1 मई: आलिया भट्ट फिल्म कलंक की शूटिंग से वक्त निकालकर लातुर के मराठवाड़ा में आज पहुंची। वह यहां अभिनेता आमिर खान के साथ श्रमदान के लिए पहुंचीं थीं। सेलेब्स द्वारा शुरु की गई  श्रमदान एक सामाजिक पहल है,  जो कि आमिर खान के पानी फाउंडेशन के तहत चलाई जा रही है ।

ऐसे में आज  लातूर में आलिया भट्ट आमिर खान के साथ इस मुहिम का हिस्सा बनी हैं। उन्होंने श्रमदान के दौरान फावड़ा लेकर खुदाई की है। इतना ही नहीं आलिया ने  इसकी जानकारी एक दिन पहले 30 अप्रैल को ही दे दी थी कि श्रमदान सोशल मीडिया पर दी है।

सामने आई फोटो में आलिया फावड़े से मिट्टी खोदते हुए नजर आ रही हैं, 30 अप्रैल को ही आलिया ने ट्विटर पर मराठवाड़ा के गांव में जाकर श्रमदान करने की जानकारी दी थी. एक्ट्रेस के सामाजिक कार्य से जुड़ने की फैंस ने काफी तारीफ भी की थी। 

ऐसे में आलिया के इस काम से फैंस ने आलिया को कहा कि हमें आप पर गर्व है। वहीं, श्रमदान करते हुए आलिया की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। आलिया के साथ आमिर खान खुद भी काम करते नजर आए हैं। 

 दरअसल सूखा ग्रस्त इलाकों में आमिर खान का पानी फाउंडेशन श्रमदान करवा रहा है जिससे कई सेलेब्स जुड़े हुए हैं। लातूर और इसके आसपास के इलाकों में इस समय भयंकर सूखे की समस्या है।आलिया इन दिनों कलंक की शूटिंग में बिजी हैं लेकिन इस काम के लिए उन्होंने खास तौर से ब्रेक लिया।

Web Title: alia bhatt does shramdaan with aamir khan on labour day

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे