आसान नहीं था आलिया भट्ट के लिए राजी की 'सहमत' बनना, वीडियो में देखें कैसे की दिन-रात मेहनत 

By पल्लवी कुमारी | Published: April 14, 2018 03:09 AM2018-04-14T03:09:38+5:302018-04-14T03:09:38+5:30

राजी को करण जौहर की धर्मा प्रॉडक्शन और जंगली पिक्चर्स मिलकर प्रड्यूस कर रहे हैं।  फिल्ममेकर्स ने फिल्म की एक मेकिंग वीडियो शेयर की है।

Alia Bhatt behind the scene video making raazi released by Dharma Productions | आसान नहीं था आलिया भट्ट के लिए राजी की 'सहमत' बनना, वीडियो में देखें कैसे की दिन-रात मेहनत 

आसान नहीं था आलिया भट्ट के लिए राजी की 'सहमत' बनना, वीडियो में देखें कैसे की दिन-रात मेहनत 

मुंबई, 14 अप्रैल: बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने अपने छह साल के करियर में हर तरह के रोल किए हैं। आलिया ने अपने हर किरदार को जानदार और दमदार बनाया है। फिर चाहे वह उड़ता पंजाब हो या हाइवे या फिर 'डियर जिंदगी', टू-स्टेट वह अपनी हर फिल्म में अलग-अलग रोल में दिखीं हैं। आलिया की अपकमिंग फिल्म राजी भी इसी का एक उदारहण है।

आलिया इस फिल्म में सहमत नाम की एक ऐसी जासूस महिला का करिदार निभा रही हैं, जिसकी पहचान आज कर छुपा कर रखी गई है। यह फिल्म रियल घटना पर आधारित है। लेकिन आलिया के लिए फिल्म राजी की सहमत का किरदार निभाना बिल्कुल भी आसान नहीं था। 

यह भी पढ़ें- 42 साल की इस एक्ट्रेस ने ऐसे मारे पुश अप कि देख आपको भी छूट जाएगा पसीना, वायरल हुआ वीडियो

राजी को करण जौहर की धर्मा प्रॉडक्शन और जंगली पिक्चर्स मिलकर प्रड्यूस कर रहे हैं।  फिल्ममेकर्स ने फिल्म की एक मेकिंग वीडियो शेयर की है। जिसको देखकर आपको अंदाजा हो जाएगा कि आलिया के लिए यह फिल्म करना किसी चैलेंज से कम नहीं था।  इस विडियो में आलिया ने बताया है कि उन्हें जासूस का किरदार करने में बहुत मजा आया। इसके अलावा उन्होंने फिल्म से अपने सबसे डरावने अनुभव को भी शेयर किया है। 

यह फिल्म एक ऐसे भारतीय महिला जासूस की है। जो अपने रिश्तों और वतन के लिए अपने फर्ज क बीच में फंसी हुई है। उसे अपने ही पति जो कि एक पाकिस्तानी अफसर है, उसकी जासूसी करनी पड़ती है। राजी का ट्रेलर हाल ही में रिलीज किया गया है। फिल्म 11 मई को रिलीज होने वाली है। फिल्म के डायरेक्टर मेघना गुलजार हैं। 
 

Web Title: Alia Bhatt behind the scene video making raazi released by Dharma Productions

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे